Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा के बराड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. इस एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकी ढेर कर दिया है. आज ही एक और आतंकी, एनकाउंटर में मारा गया था. सूत्रों के मुताबिक ये तीनों ही आतंकी कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या में शामिल थे.


सरकारी कर्मचारी राहुल भट्ट की गुरुवार को आतंकियों ने ऑफिस में घुसकर हत्या कर दी थी. आतंकवादियों ने चडूरा शहर में तहसील कार्यालय के भीतर घुस कर राहुल भट्ट को गोली मारी थी. भट्ट को प्रवासियों के लिए विशेष नियोजन पैकेज के तहत 2010-11 में क्लर्क के तौर पर सरकारी नौकरी मिली थी.


वहीं बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था. आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर जब फायरिंग शुरू की तो ऑपरेशन मुठभेड़ में तब्दील हो गया.


ये भी पढ़ें- Jammu Kashmir: कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और SPO की हत्या करने वाले आतंकी की हुई पहचान, साजिश के पीछे आया लश्कर का नाम 


जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी पर आतंकियों ने दफ्तर में घुसकर फायरिंग की. घायल अवस्था में उन्हें श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हमले की जिम्मेदारी जैश से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने ली थी.  


ये भी पढ़ें- Chintan Shivir: 'देश में अल्पसंख्यकों को बनाया जा रहा निशाना, लोगों को हमसे बहुत उम्मीद'- सोनिया गांधी का बड़ा बयान