Elvish Yadav Latest News: 'बिग बॉस OTT 2' के विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव फिर विवादों में है. इस बार वजह है एक अन्य यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ की गई मारपीट. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें एल्विश यादव कुछ लोगों के साथ मिलकर सागर ठाकुर को पीटते दिखे. सागर ने इस मामले में गुरुग्राम पुलिस में एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, जबकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.


सागर ठाकुर मैक्सटर्न नाम से चैनल चलाते हैं. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. उसमें वह मॉल की एक दुकान में बैठे थे. वहां एल्विश अपने साथियों के साथ आए और सागर ठाकुर के साथ मारपीट शुरू करने लगे. इस दौरान सागर ने ये पूरी घटना मॉल में छिपाकर रखे कैमरे में कैद कर ली. पिटाई से सागर को काफी चोटें भी आईं.


सागर के मुताबिक, मॉल में पहुंचने पर एल्विश ने और उनके 8-10 गुंडों ने उनकी पिटाई कर दी. वे सभी नशे में थे. एल्विश यादव ने उनकी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि वह शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं. जाने से पहले एल्विश यादव ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी. 






कौन हैं सागर ठाकुर?


सागर ठाकुर दिल्ली के रहने वाले हैं. वह एक कंटेंट क्रिएटर हैं और यूट्यूब पर उनके 16 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं, इंस्टाग्राम पर 8,90,000 फॉलोअर्स और ‘एक्स’ पर 2,50,000 फॉलोअर्स हैं. सागर ने बताया कि वह एल्विश यादव को 2021 से ही जानते हैं. उन्होंने बताया कि पिछले कुछ महीनों से ‘एल्विश फेन पेज’ नफरत फैला रहे थे, जिसकी वजह से वह परेशान थे.


क्या कहना है एल्विश का?


एल्विश ने इस विवाद में शनिवार (9 मार्च) को वीडियो जारी करते हुए कहा कि लोगों ने मारपीट का एक वीडियो देखकर मुझे दोषी करार दे दिया है. मेरे नाम के ट्रेंड चलवाए जा रहे हैं. आपने सिर्फ एक साइड की स्टोरी सुनी है. आपको दूसरी साइड की स्टोरी भी जाननी चाहिए. एल्विश यादव ने आगे कहा कि लेफ्ट लॉबी एक हो रही है, एंटी हिंदू लॉबी, जो मेरे खिलाफ थे, वे सब एक गुट बनाकर मेरे पीछे पड़ गए हैं. एल्विश यादव ने सागर के बारे में बताया कि वह पिछले आठ महीने से मेरे खिलाफ बोल रहा है. वह मुझे उकसा रहा है. हम बीच में मिले भी थे. हमने शूट किया था. हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग थी. एल्विश ने कहा कि इसके बाद मैक्सटर्न ने मेरे हर मामले में पैर अड़ाना शुरू कर दिया. उसने मुझे धमकी दी कि तुझे और तेरे घरवालों को जिंदा जला दूंगा, इसलिए मैंने उसे गाली दी. फिर मैं उससे मिलने गया. उसने पूरा सेटअप कर के रखा था. उसने पहले से माइक पहना हुआ था और कैमरा छिपा रखा था. मैक्सटर्न अकेला नहीं था बल्कि वो चार लोग थे, लेकिन उसे कोई बचाने नहीं आया.






कब और क्यों हुई मारपीट?


एल्विश और सागर के बीच यह विवाद 8 मार्च से शुरू हुआ. इसी दिन एल्विश यादव ने सागर की पिटाई की. इस पूरे विवाद की शुरुआत एक क्रिकेट मैच से हुई, जहां एल्विश यादव और मुनव्वर फारुकी एक साथ नजर आए. जैसे ही इसकी तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने सोशल मीडिया पर एल्विश यादव की खिंचाई शुरू कर दी. मैक्सटर्न ने कई सारे ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने कहा कि जब मैं मुनव्वर के बारे में बात करता हूं तो एल्विश के फैन मुझे भला-बुरा कहते हैं, जबकि एल्विश ने जब मुनव्वर से मुलाकात की तो वो प्यार बांटने की बात कर रहे हैं.






लड़ाई तक कैसे पहुंची बात?


मैक्सटर्न लगातार एल्विश यादव के वीडियो शेयर कर उन्हें निशाने पर ले रहे थे. मैक्सटर्न उर्फ सागर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें एल्विश कहते हैं कि हर आदमी दोगला है, बस अपना काम के काम रख भाई. इस वीडियो पर एल्विश ने रिप्लाई देते हुए कहा, 'भाई तू दिल्ली ही रहता है, सोचा याद दिला दूं.' थोड़ी देर बाद मैक्सटर्न ने एक व्हाट्सऐप चैट शेयर करते हुए बताया कि एल्विश ने उन्हें गुरुग्राम में मिलने के लिए बुलाया है. इस तरह बात लड़ाई तक पहुंच गई.


ये भी पढ़ें


India-Pakistan: स्कूली बच्चों के अंदर किसने भरा जहर? पाकिस्तानी बच्चा बोला- भारत को जंग करनी है तो बताए