पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली बड़ी जीत को लेकर बीजेपी ने दावा किया है कि पंजाब में जो वोट आम आदमी पार्टी को मिला है वह दरअसल वहां की सरकार के खिलाफ लोगों का रोष था. बीजेपी ने दावा किया है कि जिस तरह की नई राजनीतिक कार्यशैली का जन्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया है वह विपक्ष को भी अपनी कार्यशैली पर पुनर्विचार करने के लिए मजबूर कर देगा.


पंजाब की कांग्रेस सरकार के प्रति लोगों में था गुस्सा


पंजाब में आम आदमी को मिली बंपर जीत को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री डॉ जितेंद्र सिंह ने बड़ा बयान दिया है. पंजाब में आम आदमी पार्टी की जीत पर उन्होंने कहा आम आदमी को जो वोट पंजाब में मिले वह आम आदमी को नहीं मिले बल्कि वहां की मौजूदा सरकार के खिलाफ लोगो में गुस्सा था. उन्होंने कहा कि पंजाब में बीजेपी सरकार में नहीं थी. जितेंद्र सिंह ने दावा किया कि बीजेपी ने अकालीयों के साथ वहां संबंध नहीं तोड़ा बल्कि अकाली दल ने बीजेपी से नाता तोड़ा था.


बीजेपी की राजनीति ने दिया नई संस्कृति को जन्म 


हाल में संपन्न हुए चुनाव में कांग्रेस की बुरी हार के बाद कुछ कांग्रेसी नेताओं के आलाकमान के खिलाफ उठी आवाजों को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने नई राजनीतिक संस्कृति और कार्यशैली को जन्म दिया है और अब बाकी दलों के लिए भी मजबूरी बन जाएगा कि वह पुनर्विचार किया करें.


उन्होंने कहा कि पिछले 50 सालों तक कांग्रेस ने इस देश में यह चलन पैदा  कर दिया की चुनाव को जात-पात, धर्म पर जीता जा सके. जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि इसका फैसला चुनाव आयोग करेगा, लेकिन भारतीय जनता पार्टी हर समय हर चुनाव के लिए तैयार रहती है.


Goa Election Result 2022: प्रमोद सावंत ने गोवा के राज्यपाल को सौंपा इस्तीफा, दोबारा मुख्यमंत्री बनाये जाने को लेकर कही ये बड़ी बात


Ukraine Russia War: रूसी सेना ने मेलिटोपोल के मेयर को किया नजरबंद, जेलेंस्की ने बताया लोकतंत्र के खिलाफ अपराध