नई दिल्ली: दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी की जमानत अर्जी एक बार फिर खारिज कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ की अर्जी एनडीपीएस कोर्ट में दाखिल की गई थी जिसपर सुनवाई करते हुए बीते दिन खारिज कर दी गई है.


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने मामले की और जानकारी देते हुए बताया कि, सिद्धार्थ की जमानत अर्जी इसलिए खारिज कर दी गई क्योंकि उसमें किसी प्रकार की कोई योगयता नहीं थी. आपको बता दें, इससे पहले भी सिद्धार्थ की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया था. हालांकि, सिद्धार्थ को अपनी शादी के लिए 25 जून को हिरासत से बाहर आने की अनुमति दी गई थी. जिसके बाद 2 जुलाई को सिद्धार्थ ने अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था और तब से वो एनसीबी की हिरासत में ही हैं.


पिठानी पर हैं ये आरोप


सिद्धार्थ पिठानी पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स खरीदने और मदद करने का आरोप है. बता दें, सिद्धार्थ को एनडीपीएस अधिनियम की धारा-27 ए के तहत गिरफ्तार किया गया था. गौरतलब है कि राजूपत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे. उनकी मौत के बाद एनसीबी ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर फिल्म उद्योग में ड्रग्स के इस्तेमाल की जांच शुरू की थी. इस मामले में कई लोगों को एनडीपीएस अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया जिनमें से अधिकतर इस समय जमानत पर है.


आपको बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ वो पहला शख्स है जिसने दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत को बीते साल 14 जून उनके कमरे में लटका हुआ देखा था.


यह भी पढ़ें.


प्रदर्शनकारी किसानों के बीच जंतर-मंतर पहुंचे राहुल गांधी और अन्य विपक्षी नेता, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर ने साधा निशाना


किसान नेता राकेश टिकैत बोले- मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को महापंचायत, बनेगी आर-पार की रणनीति