मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. जस्टिस ने कहा कि जल्द फैसला देने की कोशिश करेंगे. इससे पहले एनसीबी और रिया के वकील ने काफी देर तक दलीलें रखी.


इससे पहले एनसीबी ने सोमवार को अदालत में पेश हलफनामे में कहा कि रिया और शौविक ''नामचीन हस्तियों और ड्रग्स पैडलर से जुड़े मादक पदार्थों के सक्रिय समूह के सदस्य हैं.'' एनसीबी ने कहा कि दोनों ने ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को बढ़ावा दिया और वित्तीय मदद पहुंचाई.


हलफनामे में कहा गया है कि इसीलिये एजेंसी ने उनके खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन-प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एनडीपीएस) की कठोर धारा 27ए के तहत मामला दर्ज किया है.


ड्रग्स केस में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत समेत कई अन्य से पूछताछ हो चुकी है. अब तक करीब 20 लोगों को इस केस में गिरफ्तार किया गया है.


रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. इससे पहले एनसीबी ने उनसे तीन दिनों तक पूछताछ की थी. रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.


एम्स की रिपोर्ट से खुलासाः सुशांत के विसरा में नहीं पाया गया जहर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उठाए सवाल