Lucknow Police Commissioner Corona Positive: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लखनऊ विज़िट से पहले शहर के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं. दरअसल, पहले रुटीन टेस्ट में डीके ठाकुर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद से वह अपने घर पर आइसोलेट हैं. लेकिन इसके बाद उनका दूसरा सैंपल भी जांच के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट कल यानी शनिवार को आएगी. 


डीजीपी मुकुल गोयल की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव


पीएम मोदी के लखनऊ दौरे से पहले एहतियातन टेस्ट कराया गया था. इसमें पुलिस कमिश्नर की रिपोर्ट पॉज़िटिव पाई आई है. अब कमिश्नर डीके ठाकुर के संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है. हालांकि, कमिश्नर में कोई लक्षण नहीं हैं. 


राहत की बात यह है कि डीजीपी मुकुल गोयल कोविड निगेटिव पाए गए हैं. लेकिन कमिश्नर के संपर्क में आए अन्य के नमूने जांच के लिए भेज दिए गए हैं. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है, लेकिन उन्हें कोई लक्षण नहीं है.


शनिवार को अमौसी एयरपोर्ट आ रहे हैं पीएम मोदी


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट आ रहे हैं. यहां से वह बलरामपुर जाएंगे, जहां उन्हें सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन करना है. पीएम मोदी के इस कार्यक्रम के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर समेत दूसरे अफसरों की कोरोना जांच कराई गई थी.