Delhi Woman Died: राजधानी दिल्ली आउटर-नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के समयपुर बादली थाना इलाके में गत 2 अप्रैल को तेज आवाज पर डीजे चलाया गया. इसका विरोध करने पर गोली लगने से घायल हुई गर्भवती महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. गोली महिला की गर्दन में लगी थी. मृतका का नाम रंजू (30) था. पुलिस ने ये भी बताया कि महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत घटना वाले दिन ही हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. आरोपियों की पहचान हरीश और अमित के रूप में हुई है.


पुलिस ने पहले हत्या का प्रयास की धारा के तहत मामला दर्ज किया था, जो अब हत्या की धारा में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस उपायुक्त रवि कुमार सिंह ने बताया कि 2 अप्रैल की आधी रात लगभग सवा 12 बजे समयपुर बादली थाना पुलिस को सूचना मिली कि गली नंबर-8, सिरसपुर में एक महिला को गोली लगी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस को मौके पर रंजू नामक एक महिला घायल अवस्था में मिली, जिसकी गर्दन में गोली लगी थी. उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से रंजू को सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया.


दोस्त के पिस्तल से ली दो जानें
पुलिस ने बताया कि रंजू गर्भवती थी. वारदात के कुछ ही घंटे बाद महिला के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार इस मामले में पुलिस ने रंजू की भाभी के बयान पर केस दर्ज किया था. उसने पुलिस को बताया था कि सड़क की दूसरी तरफ रहने वाले हरीश के घर कुआं पूजन का कार्यक्रम था. उसने तेज आवाज में डीजे बजाया था. तेज आवाज सुनकर वह और उसकी भाभी रंजू बालकनी में आ गए. उन्होंने हरीश से डीजे बंद करने को कहा. इस पर हरीश भड़क गया. उसने अमित से पिस्टल लेकर उनकी ओर फायरिंग कर दी. गोली रंजू को लगी थी. जांच में पुलिस को पता चला था कि हरीश डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है. पिस्टल अमित लेकर आया था. अमित से पिस्टल लेकर हरीश ने फायरिंग की थी.


ये भी पढ़ें:


Punjab Bypoll: जालंधर उपचुनाव से पहले अकाली दल को लगा झटका, इंदर सिंह इकबाल BJP में शामिल