Shraddha Murder Case: दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड मामले में पुलिस लगातार सबूत जुटाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली पुलिस आरोपी आफताब से हर सच उगलवाने की कोशिश में जुटी है, इसी के तहत अब पुलिस की तरफ से कोर्ट में नई याचिका दायर की गई है. जिसमें कोर्ट से आरोपी आफताब का वॉइस सैंपल लेने की इजाजत मांगी गई है. इस याचिका पर दिल्ली की साकेत कोर्ट में शुक्रवार 23 दिसंबर को सुनवाई हो सकती है. 


आफताब की चार्जशीट हो रही तैयार
दिल्ली पुलिस की तरफ से आरोपी आफताब की वॉट्सऐप चैट और कॉल डीटेल निकाली गई हैं, जिनकी जांच की जा रही है. पुलिस अब आफताब के वॉइस सैंपल लेकर केस में इसका इस्तेमाल करना चाह रही है. जिसे लेकर कोर्ट में अर्जी डाली गई है. बता दें कि इससे पहले आफताब का पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट हो चुका है. जिसमें पुलिस को कई सवालों का जवाब मिला है. पुलिस इस मामले में पूरी चार्जशीट तैयार कर रही है. 


जमानत याचिका दायर करने से किया इनकार
श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब ने जमानत याचिका दायर करने से इनकार कर दिया है. इससे पहले आफताब के वकील की तरफ से साकेत कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी, जिसमें उसे जमानत देने की बात कही गई. हालांकि जब आफताब से इसे लेकर पूछा गया तो उसने वकील से बात करने की बात कही. बाद में आफताब ने साफ किया कि उसने जमानत की याचिका दायर करने की अपील नहीं की थी और अभी वो ऐसा नहीं करना चाहता है. कोर्ट ने उसकी अपील को स्वीकार करते हुए इस याचिका को खारिज कर दिया. वहीं वकील ने कोर्ट को भरोसा दिलाया कि आगे से ऐसा मिस कम्युनिकेशन नहीं होगा.  


ये भी पढ़ें - Covid 19: ओमिक्रोन के वेरिएंट BF-7 को लेकर बढ़ी टेंशन, इन प्वाइंट्स में जानिए क्या है भारत की तैयारी?