दिल्ली पुलिस ने गुरुवार दोपहर मंगोलपुरी इलाके में हुई लूट की वारदात को सुलझाने का दावा किया है. पुलिस के मुताबिक मालिक के पैसे हड़पने के लिए कर्मचारियों ने ही लूट की फर्जी कॉल की थी. पुलिस ने कंपनी के ही कर्मचारी धर्मेंद्र शर्मा और हिमांशु को गिरफ्तार किया है.


दरअसल गुरुवार दोपहर पुलिस को कॉल मिली आयी थी कि दो बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने मंगोलपुरी इलाके के फ्लाईओवर पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. मौके पर जब पुलिस पहुंची तो वहां पर धर्मेंद्र शर्मा, हिमांशु और इनकी कंपनी के मालिक हिमांशु कपूर खड़े थे. हिमांशु कपूर ने बताया की उनके दोनों कर्मचारियों से बाइक सवार चार बदमाशों ने 40 लाख रुपए लूट लिए है.


पुलिस को मामला संदिग्ध लगा, मालिक ने भी दोनों कर्मचारियों पर जताया शक


शुरुआती पूछताछ में धर्मेंद्र और हिमांशु विरोधाभासी बयान देने लगे .दोनों बदमाशों का हुलिया अलग-अलग बता रहे थे. कंपनी के मालिक हिमांशु कपूर ने भी दोनों कर्मचारियों पर ही शक जताया. फिर पुलिस ने जब इन से अलग-अलग बैठाकर कड़ाई से पूछताछ की तब दोनों ने सब सच उगल दिया और बताया कि उन्होंने ही झूठी लूट की कॉल की थी. उन्होंने बताया कि, 40 लाख रुपए उन्होंने अपने दोस्त के पास छुपा कर रख दिये थे. जिसके बाद दोनों पुलिस ने दोस्त के घर छापा मारकर 35 लाख रुपए बरामद कर लिए.


दिल्ली पुलिस के मुताबिक पूछताछ में दोनों का कहना था की इन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी. जिसके चलते इन्होंने क्लाइंट से पैसे लेने के बाद उन्हें अपने पास रख दिया और फिर फ्लाईओवर पर पहुंचकर लूट की झूठी कॉल कर दी. पुलिस ने धर्मेंद्र, हिमांशु और इनके दोस्त को भी गिरफ्तार कर लिया है .


यह भी पढ़ें.


तेज रफ्तार मर्सडीज का शिकार बने युवक, एक की मौत दूसरा गंभीर


कोर्ट की सुरक्षा के बावजूद युवती की हत्या, पिता ने ही झूठे सम्मान में मार डाला