नई दिल्ली: साइबर सेल ने इंस्टाग्राम पर बने बॉयज लॉकर रूम के 27 सदस्यों में से 20 की तो पहचान कर ली लेकिन बाकी बचे 7 कौन है ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. सबसे हैरानी की बात तो ये है कि इन 7 छात्रों के बारे में एडमिन को भी नहीं पता है इतना ही नहीं ग्रुप का कोई और छात्र भी इनके बारे में नहीं जानता है. ये ही वजह है कि सायबर सेल की टीम ने इंस्टाग्राम को मेल कर इन 7 छात्रों के बारे में डिटेल मांगी है।


इसके अलावा शुक्रवार को भी साइबर सेल की टीम का पूछताछ का सिलसिला जारी रहा, साइबर सेल के सूत्रों की माने तो शुक्रवार को भी कई छात्रों को बुलाकर पूछताछ की गई. इससे पहले गुरुवार को छात्रों से पूछताछ की गई थी. छात्रों से की गई पूछताछ और बरामद चैट के आधार पर साइबर सेल के सूत्रों का कहना है कि ग्रुप में 27 सदस्य थे लेकिन सिर्फ 20-21ही ज्यादा एक्टिव रहते थे. बाकी छात्र कभी कभी ही ग्रुप में बात करते थे. शुक्रवार को जिन छात्रों से पूछताछ की गई है उनकी जानकारी इंस्टाग्राम से मांगी गई थी उसके बाद नोटिस देकर इन लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.


दरअसल बॉयज लॉकर रूम नाम से दिल्ली के कुछ छात्रों ने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप बनाया था. ये ग्रुप पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर एक्टिव था. इसमें दिल्ली के नामी स्कूल के छात्र थे. जोकि 11वी और 12वी के बताए जा रहे है. ये छात्र बॉयज लॉकर रूम नाम के इस ग्रुप में लड़कियों की फोटो डाल कर उस पर गंदी टिप्पणी कर रहे थे. फ़िलहाल दिल्ली पुलिस की साइबर सेल की टीम इस मामले की जांच कर रही है.


दिल्ली: दिवंगत कॉन्स्टेबल अमित भरत की पत्नी और बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव, PGI सोनीपत में चल रहा है इलाज

Coronavirus: मालद्वीप में फंसे भारतीयों को लेकर नौसेना का युद्धपोत रवाना, 900 किलोमीटर का सफर तय कर रविवार को पहुंचेगा कोच्चि