नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के लगाए गए सरकारी कामकाज में दखलअंदाज वाले आरोपों पर नाराजगी जाहिर करते हुए जवाब दिया है. एलजी ने मनीष सिसोदिया के लगाए गए सभी आरोपों को गलत ठहराया है.


प्रमुख अधिकारियों को बुलाकर दे रहें दिशानिर्देश- मनीष सिसोदिया


दरअसल, मनीष सिसोदिया ने एलजी को चिठ्ठी लिखी थी. जानकारी के मुताबिक, इस चिठ्ठी में उन्होंने कहा था कि, एलजी बीते कुछ महीनों से दिल्ली सरकार के विभिन्न विभागों के प्रमुख अधिकारियों को बुलाकर बातचीत कर रहे हैं. साथ ही उन्हें कार्यों से संबंधित दिशानिर्देश भी दे रहे हैं. आपको बता दें, मनीष सिसोदिया ने लिखी इस चिठ्ठी को मीडिया में सार्वजनिक की थी.


सभी आरोप बेबुनियाद- एलजी अनिल बैजल


एलजी अनिल बैजल ने इन आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि, ये सभी आरोप पूरी तरह बेबुनियाद हैं. एलजी ने कोरोना वायरस की बात करते हुए कहा कि दिल्ली डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी कई फैसले ले रही है जिसकी जानकारी सीधेतौर पर सरकार को भी होती है. ऐसे में ये कहना बिल्कुल उचित नहीं होगा कि दिल्ली सरकार के किसी भी कार्य को रोका जा रहा है. 


एलजी ने मनीष सिसोदिया के आरोपों पर जाहिर की नाराजगी


एलजी अनिल बैजल ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की बात पर नाराजगी जताते हुए ये भी कहा कि, उन्होंने इस लिखी चिठ्ठी को मीडिया में देकर सार्वजनिक किया जबकि अगर उन्हें किसी प्रकार का कोई संदेह था तो वो सीधे उनसे मिलकर बातचीत कर सकते थे.


यह भी पढ़ें.


कर्नाटक में नेतृत्व परिवर्तन की चर्चा के बीच खुद सीएम येदियुरप्पा ने दिए अपने एग्जिट के संकेत, जानिए क्या कहा


महाराष्ट्र में भारी बारिश से भयावह हालात, कोंकण रेल सेवा प्रभावित होने से 6 हजार यात्री फंसे, PM मोदी ने की CM उद्धव से बात