Delhi News: दिल्ली के कृष्णा नगर (Krishna Nagar) इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां कमरे में मां-बेटी की लाश मिली. फ्लैट की पहली मंजिल से दुर्गंध आने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने दोनों महिलाओं की पहचान राजरानी और गिन्नी के रूप में की है. जिनमें से राजरानी की उम्र करीब 64 साल की है जिसकी पहचान मां के रूप में हुई है, वहीं बेटी का नाम गिन्नी बताया जा रहा है. 


पुलिस के मुताबिक दोनों मां-बेटी घर की पहली मंजिल पर रहते थे. घर में ट्विन लॉकिंग सिस्टम था और प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि कोई जानकार ही घर पर आया था. मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. वहीं मौके से कुछ सुराग भी हाथ लगे हैं. इसके साथ ही आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है.


क्या है पूरा मामला?


दरअसल, यह मामला कृष्णा नगर के ई-ब्लॉक का है. यहां आस-पास रहने वाले लोगों को एक फ्लैट की पहली मंजिल से बदबू आ रही थी, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची तो नजारा कुछ अलग देखने को मिला. फ्लैट का दरवाजा खोलने के बाद अंदर दो शव पड़े मिले. जिसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 


इसके साथ ही पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक जब घर में ट्विन लॉकिंग सिस्टम था तो किसी ने घर में कैसे एंट्री ली‌? जिसके बाद प्रथम दृष्टया ये काम किसी जानकार का ही लग रहा है. इसके साथ ही पुलिस के हाथ कुछ सुराग भी लगे हैं और पुलिस ने मामले को लेकर कई टीमों का गठन किया है ताकि जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जा सके.


यह भी पढ़ें:-


Delhi Murder Case: ऐसे शुरू हुई थी साहिल और उसकी गर्लफ्रेंड की चैट, कागज पर लिखकर भेजा था कोड