Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के कंझावला कांड (Kanjhawala Case) में एक नया खुलासा हुआ है. यहां कंझावला इलाके में एक कार, जिसने लड़की को टक्‍कर मारकर उसे लगभग 12 किलोमीटर तक घसीटा, ने एक और लड़की को भी टक्‍कर मारी थी. यह बात पुलिस की जांच के बीच अभी सामने आई है. पता चला है कि 1 जनवरी की रात को कंझावला इलाके में एक स्‍कूटी पर दो लड़कियां जा रही थीं, तभी कार सवार कुछ लोगों ने उन्‍हें टक्‍कर मारी. 


कार की टक्‍कर लगने पर एक लड़की को हल्‍की चोटें आईं और वह डरकर वहां से भाग निकली थी. जबकि दूसरी लड़की टक्‍कर लगने पर कार के एक्‍सल में ही फंसी रह गई थी. कार चला रहे लोगों उसी दशा में आगे बढ़ते गए. बाद में कुछ लोगों ने चलती कार के निचले हिस्‍से में लाश घिसटते हुए देखी. इस पूरे मामले में बड़ी बात यह सामने आई है कि जिस लड़की की जान गई वो स्‍कूटी पर अकेली नहीं थी, बल्कि उसके साथ उसकी एक दोस्‍त भी थी.


कार ने 2 लड़कियों को मारी थी टक्‍कर
खबर है कि पुलिस ने जब मृतक का रूट ट्रेस किया तो पता लगा कि मृतका उस रात स्कूटी पर अकेले नहीं थी, उसके साथ एक लड़की और मौजूद थी और इसी दौरान उन दोनों को कार ने टक्‍कर मारी थी. टक्‍कर लगते ही दोनों लड़कियां गिर गईं, जिनमें एक लड़की को थोड़ी चोट आई और वह घबराकर उसी वक्‍त वहां से अपने घर की ओर भागी. वहीं, दूसरी लड़की गाड़ी के एक्सेल में फंस गई थी, जिसके बाद कार सवार लोग उसे कई किलोमीटर तक घसीटते रहे.


दिल्‍ली पुलिस ने यह बात नहीं बताई थी 
यह मामला अब दिल्‍ली ही नहीं, देशभर में चर्चा में है. इस मामले में कल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सीपी शालिनी सिंह ने ब्रीफिंग दी थी. हालांकि, उन्‍होंने तब यह नहीं बताया था कि उस घटना की रात को स्‍कूटी पर एक नहीं बल्कि 2 लड़कियां थीं. पुलिस ने उसी लड़की का जिक्र किया, जिसे कार ने कई किलोमीटर तक घसीटा और उसी दौरान उसकी दर्दनाक मौत हुई. 


यह भी पढ़ें: 'मैंने 45 मिनट कार का पीछा किया', चश्मदीद बोला- पुलिस ने मदद नहीं की, कंझावला कांड में कई चौकाने वाले खुलासे