Delhi Girl Dragged Case: दिल्ली के कंझावला कांड में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्णन (27). मिथुन (26) और मनोज मित्तल (27) के रूप में हुई है. अब इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने काफी राज उगल दिए हैं. 


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अमित अपने दोस्त की गाड़ी लेकर आया और इन सबने मिलकर प्लान किया कि न्यू ईयर की पार्टी की जाए. पार्टी के लिए मुरथल जाने के लिए प्लान किया गया. मुरथल पर बहुत भीड़ होने के कारण खाना नहीं मिला. इसके बाद पांचों वापस आ गए. मुरथल जाने और आने के दौरान गाड़ी में शराब का दौर चल रहा था. सभी शराब पी रहे थे.


सामने से टकराई थी स्कूटी
सूत्रों की मानें तो करीब ढाई बोतल शराब पी गई थी. वापसी में पीरागढ़ी के पास खाना खाया. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, जब सभी मनोज मित्तल को घर छोड़ने जा रहे थे तभी सामने से आ रही स्कूटी से टक्कर हुई. हादसा रात को करीब दो से ढाई बजे के बीच हुआ था. टक्कर के बाद स्कूटी गाड़ी के सामने थी. गाड़ी को बैक किया गया और गाड़ी निकाल ली. लड़की तभी गाड़ी में फंस गई थी. इस दौरान गाड़ी चलाने वाले को लगा भी कि कुछ फंसा हुआ है, लेकिन बाकियों ने कहा कुछ नहीं है और गाड़ी चलाते रहें. 


आरोपियों के बयान की जांच होगी
मिथुन लेफ्ट साइड में बैठा था जब गाड़ी ने यूटूर्न लिया तो उसे लड़की का हाथ नजर आया तब गाड़ी रोकी, तभी लड़की नीचे गिर गई. सबने नीचे उतर कर देखा और वहां से फरार हो गए. उन्होंने जिससे गाड़ी ली थी उसे गाड़ी वापस की और उसे बता भी दिया कि एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन ये नहीं बताया कि कितना बड़ा एक्सीडेंट हुआ है. ये सब बातें आरोपियों ने अपने बयान में बताई है. इन सबको पुलिस वेरीवाई कर रही है. 


गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
दिल्ली के कंझावला कांड को लेकर गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस से रिपोर्ट तलब की है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पूरे मामले की जानकारी दी गई है. उधर दिल्ली के उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को तलब करके विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. जानकारी के मुताबिक एलजी सक्सेना ने पुलिस कमिश्नर को सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. 


ये भी पढ़ें-


Kanjhawala Case: कंझावला मामले में अमित शाह ने दिल्ली पुलिस से मांगी रिपोर्ट, डॉक्टरों के पैनल ने पीड़िता का किया पोस्टमॉर्टम