Karkardooma Court Clash: दिल्ली की कड़कड़डूमा अदालत में पुलिस और वकीलों के बीच झड़प होने से माहौल तनावपूर्ण हो गया है.  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला अभी शांत है. इस मामले पर वकीलों ने अभी डिस्ट्रिक्ट जज को शिकायत दी. 


दरअसल झड़प की वजह बीती रविवार रात को दिल्ली के नंद नगरी थाने में एक वकील नीरज झा को पुलिस द्वारा थप्पड़ मारना बताया जा रहा है. पुलिस पर आरोप है कि दिल्ली के नंदनगरी थाने में देर रात एक वकील नीरज झा को एक पुलिसकर्मी ने थप्पड़ मार दिया था. नीरज अपने क्लाइंट के केस के चलते थाने गये थे.


वकील को थप्पड़ मारे जाने की वजह से था रोष


नीरज को थप्पड़ मारे जाने की घटना के बाद नंद नगरी थाने में वकीलों की भीड़ इकट्ठी हुई और वहां पर पुलिस ने आईटीबीपी के जवानों को बुलाया. जिसके बाद वहां हालात पर काबू पाया जा सका. इस मुद्दे को लेकर कड़कड़डुमा कोर्ट के वकीलों में रोष था. आरोप है कि सोमवार सुबह कड़कड़डूमा कोर्ट पर वकीलों की भीड़ ने वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की और उनके खिलाफ नारेबाजी करने लगे. 


पुलिस बार एसोसिएशन से कर रही है बातचीत


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फिलहाल मामला शांत है और शाहदरा बार एसोसिएशन के साथ पुलिस बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है. हालांकि ये कोई पहला वाकया नहीं  है जब कोर्ट में इस तरह की झड़प का कोई मामला सामने आया हो. देश की राजधानी दिल्ली में पहले भी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच झड़प की ऐसी घटनाएं घट चुकी हैं.


'दलित होने की वजह से मुझे पुलिसवालों ने पानी तक नहीं दिया,' Om Birla को लिखी चिट्ठी में Navneet Rana ने लगाए ये आरोप


Hanuman Chalisa Row: जेल में कटी नवनीत और रवि राणा की रात, मुंबई से दिल्ली तक सियासी हलचल, केन्द्रीय गृह सचिव से मिलेगा BJP प्रतिनिधिमंडल