Guajarat Assembly Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) से पहले गुजरात में गारंटी (Gaurantee) की झड़ी लगाने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने एक और गारंटी ली है. इस बार उन्होंने गायों (Cow) को लेकर गारंटी ली है. केजरीवाल का कहना है कि आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार बनी तो गायों की देखभाल के लिए 40 रुपये प्रति गाय प्रतिदिन खर्च किए जाएंगे.


उन्होंने गारंटी की घोषणा करते हुए कहा कि AAP की सरकार बनी तो हर गाय के रख रखाव के लिए 40 रुपये प्रति गाय पर प्रतिदिन खर्च करेंगे. हर जिले में ऐसी गायों के लिए व्यवस्था जो दूध नहीं देती हैं. इसके अलावा उन्होंने पार्टी को लेकर गुजरात में जो समीकरण बन रहे है उन्होंने इस पर भी बात की. उन्होंने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की सरकार बन रही है.


गुजरात में बन रही आप की सरकार


अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सूत्रों के मुताबिक IB की रिपोर्ट आई है कि आज अगर चुनाव हों तो गुजरात में AAP सरकार बना रही है. हालांकि ये मार्जिन बहुत कम है. बहुत कम सीट से आगे हैं. गुजरात के लोगों के धक्का लगाना पड़ेगा. रिपोर्ट आने के बाद से कांग्रेस और बीजेपी की सीक्रेट मीटिंग हो रही हैं. दोनों पार्टियां हमें गालियां दे रही हैं.


कांग्रेस को वोट देना बेकार


केजरीवाल का कहना है कि बीजेपी (BJP) चाहती है कि कांग्रेस (Congress) को मजबूत किया जाए ताकि एंटी बीजेपी वोट बंट जाए और कांग्रेस को AAP का वोट लेने की जिम्मेदारी मिली है. गुजरात (Gujarat) के लोग सावधान रहें, बचके रहें.  कांग्रेस की 10 सीट भी नहीं आएंगी. अगर आ भी गयी तो ये बीजेपी में चले जाएंगे. कांग्रेस को वोट देना बेकार है, वोट देकर बीजेपी मत जिता देना.


ये भी पढ़ें: Gujarat Assembly Elections: गुजरात में आज सीएम अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान का हल्ला बोल, दो जनसभाओं को करेंगे संबोधित


ये भी पढ़ें: गुजरात में बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- स्विस बैंकों से अवैध धन वापस लाएंगे, करप्शन खत्म कर बचाएंगे पैसे