नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं सभी पार्टियां अपनी चुनावी तैयारियां कर रही हैं. इस रेस में बीजेपी भी पीछे नहीं है और पार्टी ने रामलीला मैदान से चुनावी बिगुल फूंकने की पूरी तैयारी कर ली है. बीजेपी दिल्ली के रामलीला मैदान में 22 दिसम्बर को पीएम मोदी की एक बड़ी रैली करने जा रही है.


खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रैली के जरिए दिल्ली में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेंगे. दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के फैसले और उसे लागू करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को यहां सम्मानित भी किया जाएगा. रैली का आयोजन खास तौर पर अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने और उसे चुनावी मुद्दा बनाने के लिए दिल्ली बीजेपी कर रही है.


आपको बता दें अगले साल फरवरी महीने में दिल्ली विधानसभा के चुनाव होने हैं. चुनावों में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जहां आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी जैसी योजनाओं की झड़ी लगा दी है, वहीं केंद्र सरकार ने भी दिल्ली में अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का फैसला कैबिनेट के जरिए किया था.


अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने का फैसला लागू करने के लिए मोदी सरकार ने संसद से कानून भी पास कर दिया है. जाहिर तौर पर दिल्ली में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच होगा. ऐसे में सभी पार्टियां घोषणाओं और वादों के जरिए मतदाताओं को लुभाने में जुट गई हैं.


सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले पर दायर सभी 19 पुनर्विचार याचिकाओं को खारिज किया


पंकजा मुंडे ने BJP कोर कमेटी से दिया इस्तीफा, कहा- '26 जनवरी से मशाल लेकर पूरे महाराष्ट्र का दौरा करूंगी'