मुंबई: दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को मुम्बई की एनडीपीएस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा ड्रग सेवन के आरोपों में घिरीं करिश्मा प्रकाश को एनडीपीएस कोर्ट ने शनिवार 7 नवंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत देते हुए अग्रिम जमानत अर्जी पर सुनवाई 7 नवंबर को रखी है.


कोर्ट में दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने अपने वकील के माध्यम से कहा कि वो एनसीबी की जांच में सहयोग करेंगी और दफ्तर जाकर अपना बयान दर्ज कराएंगी. एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा प्रकाश बुधवार सुबह 10 बजे एनसीबी मुम्बई जोनल दफ्तर में जाकर अपना बयान दर्ज कराएंगी.


मुम्बई जोनल यूनिट एफआईर नंबर 16/20 के अंतर्गत मुम्बई और बॉलीवुड में फैले ड्रग्स रिंग की जांच कर रहा है. इसी केस में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित 25 से अधिक लोग आरोपी बनाए जा चुके हैं. इस केस में गिरफ्तार एक ड्रग पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी मुम्बई जोनल यूनिट ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर रेड किया था. करिश्मा के घर से 1.8 ग्राम सेवन करने की मात्रा जितना ड्रग्स (हशीश) बरामद हुआ था. इसके आधार पर करिश्मा प्रकाश को आरोपी बनाया गया है. घर से ड्रग्स बरामद होने के बाद करिश्मा फरार थीं.


गौरतलब है कि एनसीबी की एसआईटी  टीम भी एफआईआर नंबर 15/20 के अंतर्गत ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है. यह एफआईर ईडी यानी प्रवर्तन निदेशालय के सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण के वित्तीय जांच के दौरान ड्रग्स चैट की जानकारी साझा करने के बाद दर्ज की गई थी.


इस एफआईआर के अंतर्गत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह सहित करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हुई थी. इस पूछताछ में करिश्मा प्रकाश ने कभी ड्रग्स सेवन की बात नहीं कबूली. अब करिश्मा के फ्लैट से ड्रग्स मिलने से करिश्मा प्रकाश को बयान देने एक बार फिर एनसीबी मुम्बई जोनल दफ्तर में आना होगा.


मुंबई पुलिस ने HC में कहा- शायद सुशांत राजपूत की मानसिक हालत बहनों द्वारा दी गई दवा से बिगड़ी