Dedeepya Rao Viral Video: तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की पार्षद जी. देदीप्या (जुबली हिल्स से) पर हमला हुआ है. यह अटैक उन पर मंगलवार (12 मार्च, 2024) रात किया गया. वह इस दौरान गाड़ी में थीं तभी कुछ अज्ञात महिलाएं उन्हें पीटने लगी थीं. आरोप है कि स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने हमला किया, जिसमें उन्हें चोटें भी आईं. शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  

  


समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से बुधवार (13 मार्च, 2024) को जी. देदीप्या पर हमले से जुड़ा वीडियो एक्स पर शेयर किया गया. नौ सेकेंड्स की वीडियो क्लिप में बीआरएस पार्षद कार में ड्राइवर सीट के बगल में बैठी नजर आईं, जबकि अज्ञात महिलाओं का समूह उन पर हमला कर रहा था. हालांकि, वह इस दौरान बचने की कोशिश करती नजर आईं.


शिकायत के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस


जुबली हिल्स के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर आर मधुसूदन ने इस बारे में एएनआई को बताया, "यह वारदात पिछली रात हुई. हमने पार्षद पर अटैक करने वाली महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है." इस बीच, समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट में बताया गया कि पार्षद पर हमला हैदराबाद में फ्लेक्सी बैनर पर विवाद को लेकर किया गया था. ऐसा बताया गया कि हमला करने वाली महिला कांग्रेस कार्यकर्ता हो सकती है. ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम पार्षद को हमले में चोट आई है, जिसके बाद इलाके में तनाव फैल गया.






फ्लेक्सी लगाने को लेकर हुए विवाद से जुड़ा है केस!


पुलिस के हवाले से इस रिपोर्ट में आगे जानकारी दी गई, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से फ्लेक्सी लगाने को लेकर समस्या पैदा करने की शिकायतों के बाद पार्षद पति विजय मुदिराज के साथ जुबली हिल्स गई थीं. वह जब पुलिस के पास पहुंचीं तो स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर पार्षद और उनके पति पर हमला बोल दिया.


BRS पार्षद पर हुए हमले का वीडियो वायरल 


पार्षद पर हमले का वीडियो भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हुआ. देदीप्या राव और उनके पति ने अटैक के बाद जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दी. पुलिस की ओर से कहा गया कि वह फिलहाल मामले की जांच कर रही है. जल्द ही सच सामने होगा.