Allegations On Sameer Wankhede: मुंबई क्रूज ड्रग मामले की जांच कर रहे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर लगे वसूली के आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की पांच सदस्यों की टीम दिल्ली से मुबंई पहुंच गई है. वहीं, मुंबई पुलिस ने भी मामले की प्राथमिकी जांच शुरू कर दी है. एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि वसूली के आरोपों पर समीर वानखेड़े का बयान लिया जा रहा है, सभी गवाहों से पूछताछ होगी, सबूत को देखा जाएगा. 
 


डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कर रही 5 सदस्यीय टीम के सदस्य है. उन्होंने बताया, " आज दिल्ली से टीम मुंबई पहुंची है. जो आरोप लगे उनकी जांच के लिए हम यहां आए हैं. हमने जांच शुरू कर दी है. सबको बयान के लिए बुलाया जाएगा." मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, "जिस तरह से आप लोग सवाल कर रहे हैं उस तरह से जानकारी देना सही नहीं है. उस मामले पर कोई जवाब नहीं दूंगा. लेकिन जिस मामले की जांच हम कर रहे हैं उस मामले में समीर के बयान दर्ज होंगे. समीर का बयान लिया जा रहा है. सभी गवाहों को बुलाया जाएगा."






डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा, "पांच सदस्यों की एक स्पेशल इंक्वायरी टीम मुंबई पहुंची है, जो एफिडेविट में लगे आरोप हैं उसके संबंध में जांच टीम गठित की गई है. उसके लिए आज हम मुंबई आए हैं. कार्यालय से कुछ कागजात इकट्ठे किए गए हैं. रिकॉर्ड लिए गए हैं और साक्ष्यों को लाया गया है. यह संवेदनशील इंक्वायरी है और इससे जुड़ी हुई सारी चीजें शेयर नहीं कर सकता. आज के लिए अभी के लिए इतना काफी है कि हम लोगों ने जांच शुरू कर दी है. आगे साक्ष्यों का स्टेटमेंट वगैरह होगा जब हम किसी निष्कर्ष पर पहुंचेंगे, तो रिजल्ट साझा किया जाएगा."


उन्होंने कहा, " जो मटेरियल विटनेस हैं, इस इंक्वायरी के लिए उन सभी को बुलाया जाएगा. मैं किसी व्यक्ति का नाम यहां नहीं लेना चाहूंगा. मैं इस केस की इन्वेस्टिगेशन पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, क्योंकि मैं उससे सीधा जुड़ा हुआ नहीं हूं. मैं इस इंक्वायरी के संबंध में आपको बता रहा हूं. इस इंक्वायरी के संबंध में जरूर बात की जाएगी."


Gandhi Maidan Bomb Blast Case: पटना के गांधी मैदान बम ब्लास्ट केस में बड़ा फैसला, एक आरोपी रिहा, PM मोदी की थी रैली


Shoaib Akhtar ने दिया PTV स्पोर्ट्स से इस्तीफा, टीवी कार्यक्रम छोड़ बोले- बाहर निकलने को कहा गया