नई दिल्ली : राजनीतिक चर्चाओं को दौर आजकल गरम है. सोशल मीडिया से लेकर नुक्कड़ों की चर्चाओं तक में लोग अपने-अपने मत जोरदार ढंग से रख रहे हैं. गरमा-गरम बहस भी हो रही है और लड़ाई-झगड़े तक हो जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो मत नहीं मिलने पर 'अनफ्रेंड' करने औऱ यहां तक कि 'ब्लॉक' करने का खेल भी खूब चल रहा है.


बिजनेसमैन के साथ जो हुआ है वह किसी ने सोचा तक नहीं था


लेकिन, यूपी के एक बिजनेसमैन के साथ जो हुआ है वह किसी ने सोचा तक नहीं था. फोन पर अपनी होने वाली पत्नी से वो बात कर रहा था. इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार दोनों के बीच पीएम मोदी को लेकर बात होने लगी. लड़का पीएम मोदी का समर्थक निकला जबकि सरकारी नौकरी करने वाली लड़की उनकी आलोचक.


 बातचीत के दौरान देश के आर्थिक हालातों को लेकर चर्चा हुई


दोनों के बीच बातचीत के दौरान देश के आर्थिक हालातों को लेकर चर्चा हुई. लेकिन, इस मुद्दे पर दोनों के मत बिल्कुल अलग निकले. बातचीत, गरमा गई और थोड़ी ही देर में उनके बीच जबरदस्त झगड़ा हो गया. बात यहां तक बढ़ गई कि दोनों ने शादी नहीं करने का फैसला किया. घरवालों को तो पहले इसपर भरोसा भी नहीं हुआ.


राजनीतिक सोच अलग रखने की वजह से शादी टूटी है


गौरतलब है कि इससे पहले शादी टूटने के कारणों में दूल्हे का शराब पीना, खाने-पीने में गड़बड़ी होना, दूल्हा या दुल्हन का पढ़ा लिखा न होना आदि शामिल थे. लेकिन, यह मामला अपने आप में अनोखा ही है. राजनीतिक सोच अलग रखने की वजह से शादी टूटी है. जबकि, दोनों में से कोई सक्रिय राजनीति में नहीं है.