Congress Worker Protest Against ED: नेशनल हेराल्ड मामले (National Herald Case) में कांग्रेस (Congress) की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को आज दूसरे दौर की पूछताछ के लिए ED ने समन देकर बुलाया था और कांग्रेस इसी बात का विरोध कर रही थी. आज भी कांग्रेस के सभी बड़े कार्यकर्ता और नेता सड़क पर थे. महाराष्ट्र (Maharashtra) में भी कई जगह पर कांग्रेस नेताओं ने आंदोलन किया.


कांग्रेस ने दावा किया था कि देश में वो शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करेंगे और बताएंगे की कैसे केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर अपनी राजनीति को मजबूत कर रही है और दूसरे राजनीतिक दलों को कमजोर करने की कोशिश कर रही है.


कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर की नारेबाजी
वहीं नागपुर में कांग्रेस के आंदोलन में चौंकाने वाली बात देखने को मिली. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी तो की ही इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने नागपुर के जीपीओ चौक पर एक कार में आग लगा दी.


स्क्रैप कार में क्यों लगाई आग?
आपको बता दें की यह आंदोलन युवा कांग्रेस (Youth Congress) प्रदेश अध्यक्ष कुणाल राउत के नेतृत्व में शहर के जीपीओ चौक पर हो रहा था. नागपुर (Nagpur) में पुलिस सूत्र और राजनीतिक दल के नेताओं में चर्चा है की कांग्रेस नेता (Congress Leader) अपने आंदोलन को ग्लोरी फाई करने के लिए मलबे में पड़ी कार उठा लाये और उसको धरना स्थल पर ले गये और फिर आग लगा दी.




National Herald Case: सोनिया गांधी से आज 6 घंटे हुई पूछताछ, ED ने कल फिर बुलाया


Monsoon Session: राज्यसभा से विपक्ष के 19 सांसद निलंबित, सरकार ने कहा- वित्त मंत्री के आते ही कराएंगे महंगाई पर चर्चा