Congress on Anantnag: कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कर्नल, मेजर और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी की शहादत को लेकर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट 'एक्स' पर लिखा, "आज जिस समय सीमा पर हमारी सेना के तीन अधिकारियों के शहीद होने की दुखद खबरें आ रही थीं, उसी समय भाजपा हेड क्वार्टर में बादशाह के लिअ जश्न की महफिल सजी थी. चाहे कुछ भी हो जाए, प्रधानमंत्री अपनी वाहवाही को टाल नहीं सकते."


इससे पहले मंगलवार को पीएम मोदी ने विदेश मंत्रालय में उन अधिकारी और कर्मचारियों से मुलाकात की थी, जिन्होंने G20 के सफल आयोजन में बड़ी भूमिका निभाई थी. पीएम ने उनकी मेहनत की सराहना भी की थी.






PM के स्वागत में बीजेपी दफ्तर में मना कार्यक्रम 
दरअसल G-20 के सफल आयोजन को लेकर बीजेपी के नेशनल हेड क्वार्टर में बुधवार शाम पीएम मोदी के स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पीएम का स्वागत किया. इस दौरान कई केंद्रीय मंत्री और सांसद मौजूद थे. पीएम के स्वागत के लिए नारेबाजी की गई और पार्टी में जश्न का माहौल था, जिसे लेकर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं.


अनंतनाग एनकाउंटर में शहीद हुए हैं तीन अधिकारी 
अनंतनाग में आतंकियों से मुठभेड़ में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, बटालियन कमांडेंट मेजर आशीष धनौत और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट शहीद हो गए हैं. जवानों की शहादत को लेकर पूरे देश में गुस्से का माहौल है. राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर मोमबत्ती जुलूस निकाला और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की है. सूत्रों ने बताया है कि आतंकवादियों के खिलाफ आज घाटी में ऑल आउट ऑपरेशन चलाया जाएगा.


ये भी पढ़ें:अनंतनाग में शहीद हुए डीएसपी हुमायूं भट्ट की कहानी, दो महीने की बेटी के सिर से उठा साया, पिता रहे हैं आईजी