नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक घोटाला मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. राहुल ने कहा कि यह घोटाला 22 हजार करोड़ रुपये का है. उन्होंने आरोप लगाया कि 22 हजार करोड़ रुपयों का घोटाला सरकार में बैठे लोगों के सहयोग के बिना नहीं किया जा सकता. प्रधानमंत्री को इस मामले में आगे बढ़कर सामने आना चाहिए और लोगों के सवालों का जवाब देना चाहिए.


घोटाले पर जिन्हें बोलना चाहिए वे चुप हैं: राहुल गांधी


कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी के साथ-साथ वित्त मंत्री अरूण जेटली को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा, इस घोटाले के बारे में जिन लोगों को नहीं बोलना चाहिए वह बोल रहे हैं. प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री की इस पर बोलने की जिम्मेदारी है लेकिन वह चुप हैं.


नीरव मोदी कैसे इतना पैसा लेकर चले गए: राहुल गांधी


पीएनबी घोटाले पर राहुल गांधी ने कहा, "ये शुरुआत तब हुई जब 8 नवंबर को मोदी जी ने 500 और 1000 का नोट बंद किया. लोगों की जेब का पैसा बैंक में डाला गया. नीरव मोदी 22 हज़ार रुपये लेकर निकल जाते हैं. वो डेढ़ घंटे बच्चों से चर्चा करते है लेकिन मोदी जी ने ये नहीं बताया कि नीरव मोदी कैसे इतना पैसा लेकर चले गए. अब तक प्रधानमन्त्री और वित्त मंत्री क्यों सामने नहीं आये"? नीरव मोदी के साथ व्यक्तिगत संबंध होने के सवाल पर राहुल ने कहा कि यह सब इस मामले से ध्यान भटकाने की एक कोशिश है.


यहां देखें वीडियो: