पांच राज्यों में करारी हार के बाद कांग्रेस में हलचल जारी है, पार्टी के नाराज नेताओं का धड़ा एक बार फिर एक्टिव हो चुका है और पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इसी बीच जी-23 के इन नेताओं ने गुलाम नबी आजाद के घर एक बैठक बुलाई. जिसमें आलाकमान के फैसलों पर कड़ी टिप्पणी भी की गई. अब इस मीटिंग में शामिल हुए भूपेंदर सिंह हुड्डा ने राहुल गांधी से मुलाकात की है. 


बताया जा रहा है कि, हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंदर हुड्डा ने राहुल गांधी से तमाम मुद्दों पर चर्चा की और जी-23 की बैठक में शामिल हुए नेताओं की राय बताई. इसके बाद हुड्डा अपने साथी और कांग्रेस नेता आनंद शर्मा के साथ गुलाम नबी आजाद के घर पहुंचे. जहां इन नेताओं की बैठक हुई. 


नेताओं ने खड़े किए ये सवाल


बता दें कि कांग्रेस के नाराज नेताओं ने 16 मार्च की शाम एक बैठक बुलाई थी. इसमें असंतुष्ट नेताओं ने कहा कि बीजेपी का विरोध करने के लिए जरूरी है कि कांग्रेस को मजबूत किया जाए. बयान में मांग की गई कि 2024 में लिए विश्वसनीय विकल्प तैयार करने के लिए कांग्रेस समान विचारधारा वाले दलों के साथ बातचीत करे. बयान के अंत में यह भी कहा गया कि अगले कदम का ऐलान जल्द किया जाएगा. यह पहली बार है जब कांग्रेस के असंतुष्ट नेताओं की तरफ से आधिकारिक तौर पर साझा बयान जारी किया गया है. साफ है कि कांग्रेस का झगड़ा आगे और बढ़ने वाला है. सवाल यह खड़ा हो गया है कि क्या कांग्रेस टूट की तरफ आगे बढ़ रही है.