Congress Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का महाराष्ट्र पड़ाव जारी है. केरल और कर्नाटक के बाद भारत जोड़ो यात्रा यहां पहुंची है. राहुल गांधी इस यात्रा के दौरान कई जगहों पर रैली कर रहे हैं और लोगों को संबोधित किया जा रहा है. इसी बीच महाराष्ट्र से यात्रा का एक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर बीजेपी नेता राहुल गांधी पर खूब हमला बोल रहे हैं. दरअसल ये वीडियो उस वक्त का है जब यात्रा के दौरान राष्ट्रगान की जगह कोई दूसरा गाना चल गया. अब इस वीडियो को तमाम बीजेपी नेता सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. 


बीजेपी नेताओं ने शेयर किया वीडियो
महाराष्ट्र के बीजेपी नेता नीतेश राणे ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. जिसमें राहुल गांधी को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि अब राष्ट्रगीत बजेगा, इसके कुछ ही देर बाद राष्ट्रगीत की जगह कुछ और ही गाना बजना शुरू होता है, जिससे राहुल गांधी भी नाराज दिखते हैं. बीजेपी नेता ने इसे कॉमेडी सर्कस बताया. उनके अलावा तमिलनाडु से बीजेपी नेता अमर प्रसाद रेड्डी ने भी अपने ट्विटर हैंडल से ये वीडियो शेयर किया. जिसमें उन्होंने राहुल गांधी से सवाल करते हुए पूछा- ये क्या है? 




क्या है पूरा मामला?
दरअसल भारत जोड़ो यात्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, बीजेपी नेताओं ने तमाम जगहों पर इसे शेयर किया और इसी बहाने राहुल गांधी पर निशाना साधा. इसके बाद इस वीडियो को लेकर भी सवाल उठने लगे, हालांकि बाद में ये साफ हो गया कि वाकई में कुछ सेकेंड के लिए गलती से दूसरा गाना चला दिया गया था. राहुल गांधी के भाषण खत्म करने के बाद राष्ट्रगान चलाया जाना था, जिसकी अनाउंसमेंट भी हुई, लेकिन गलती की वजह से दूसरा गाना प्ले हो गया. हालांकि कुछ सेकेंड बाद गलती को सुधारा गया और राष्ट्रगान शुरू हुआ. ये पूरा मामला महाराष्ट्र के वाशिम जिले का है.


भारत जोड़ो यात्रा का 71वां दिन
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को गुरुवार 17 नवंबर को 71वां दिन हो चुका है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह महाराष्ट्र के अकोला जिले से पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ फिर शुरू की. बताया गया है कि वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेंगे. तमिलनाडु के कन्याकुमारी से 7 सितंबर को ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की शुरुआत हुई थी. महाराष्ट्र में इस यात्रा का 11वां दिन है. महाराष्ट्र के पोतुर शहर से गुरुवार सुबह छह बजे यात्रा फिर शुरू की गई. ये शाम को बालापुर के लिए रवाना होगी और शुक्रवार सुबह बुलढाणा जिले के शेगांव पहुंचेगी. 


ये भी पढ़ें - Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस से क्या है पानी के बिल का कनेक्शन? पुलिस की जांच में सामने आया आफताब का ये बड़ा राज