Chhota Rajan Death Rumours: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन  छोटा राजन की तस्वीर सामने आई है. इन तस्वीरों में छोटा राजन बिल्कुल स्वस्थ नजर आ रहा है. ये तस्वीरें पिछले 9 सालों में छोटा राजन की सबसे ताजा तस्वीरें हैं.  


छोटा राजन की ये फोटो ऐसे समय में सामने आ रही है जब उसकी मौत की अटकलें लगाई जा रही है. कयास लगाए जा रहे थे कि छोटा राजन की कोरोना के कारण मौत हो गई है. फिलहाल दाऊद इब्राहिम का दुश्मन छोटा राजन तिहाड़ जेल के नंबर 2 में 2015 से बंद है. ये जेल बेहद हाई सिक्योरिटी वाली है. 


क्या कहा जा रहा था?
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, छोटा राजन की फोटो 2021 की है. अप्रैल 2021 में छोटा राजन को कोरोना पॉजिटव हुआ था और उसे दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आर्युविज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था.


मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद अटकलें लगाई जानी लगी थी की छोटा राजन की कोरोना वायरस से मौत हो गई है. हालांकि, इसको लेकर अधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया था और छोटा राजन की ताजा तस्वीर से साफ हो गया कि उसकी मौत की खबर सही नहीं थी.  


छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम क्यों अलग हुए?
छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम 1993 में अलग हो गए थे. दोनों के बीच साल 1993 में हुए मुंबई ब्लास्ट को लेकर मतभेद थे. इसके एक साल बाद यानी 1994 में छोटा राजन के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया गया है. इसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि राजन जांच एजेंसी की डी कंपनी के खिलाफ मदद कर रहा था. 


छोटा राजन को कैसे गिरफ्तार किया जाएगा?
छोटा राजन को साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली में जब गिरफ्तार किया गया था, जब वो ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से यहां पहुंचा था. राजन ने मोहन कुमार के नाम से नकली पासपोर्ट बनवाया हुआ था और जब उससे नाम पहुंचा गया तो वो राजेंद्र सदाशिव बोलने लगा. 


ये भी पढ़ें- Mumbai News: गैंगस्टर एजाज लकड़ावाला को हुई उम्रकैद की सजा, 28 साल पुराने हत्या के मामले में कोर्ट ने ठहराया दोषी, छोटा राजन हुआ बरी