Chakrapani Maharaj Support Dhirendra Krishna: अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चक्रपाणि महाराज (Chakrapani Maharaj) ने एक बार फिर से बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण (Dhirendra Krishna) के सपोर्ट में बयान जारी किया है. उनका कहना है कि शास्त्री जो राष्ट्र के लिए कर रहे हैं ये बहुत बड़ा काम है लेकिन कुछ लोगों के पेट में दर्द हो रहा है. उनको लग रहा है की ये हिन्दू राष्ट्र कैसे कर रहे हैं.


चक्रपाणि महाराज ने कहा कि 1947 में जब पाकिस्तान बनाया गया था तभी हिन्दुस्तान हिन्दू राष्ट्र हो गया था. बस कागज पर होना रह गया है. उन्होंने कहा हिन्दू राष्ट्र जरूर बनेगा ये देश की मांग है. धीरेन्द्र शास्त्री के पंडाल में लाखों की संख्या में भक्त पहुंचते हैं. इनमें से किसी ने आज तक कोई केस नहीं किया. न ही किसी ने कहा कि उनके साथ कुछ गलत हुआ है. विरोध केवल वह लोग कर रहे हैं जिनको सनातन से खुजली है. 


'मुस्लिमों को नहीं भगाया जाएगा'


चक्रपाणि ने कहा कि अगर हिन्दू राष्ट्र बनता है तो ऐसा नहीं है की मुस्लिमों को भगा दिया जाएगा. बस यहां सबके लिए एक जैसा कानून होगा. उन्होंने कहा कि हिन्दू राष्ट्र बनने के बाद कोई भी चार-चार शादी और 24-24 बच्चे नहीं कर सकेगा. उन्होंने कहा अगर हिन्दू राष्ट्र बनेगा तो ही देश को बचाया जा सकता है. 


'भारत जल्द ही बनेगा हिन्दू राष्ट्र'


बता दें कि, बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अक्सर हिन्दू राष्ट्र को लेकर बयान जारी करते हैं. कई बार उनके बयानों की वजह से उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. उन्होंने हाल ही में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक बार फिर हिन्दू राष्ट्र का राग अलापा था. उन्होंने यहां अपनी कथा में दोहराया कि जल्द ही हिन्दू राष्ट्र बनेगा. सनातन धर्म के 'पोस्टर बॉय' बन चुके शास्त्री लगातार भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का अभियान चला रहे हैं.


ये भी पढ़ें: राहुल गांधी के घर से निकली दिल्ली पुलिस, दिया एक और नोटिस, कांग्रेस सांसद ने मांगा समय, कहा- मुझे चाहिए...