नई दिल्ली: सीबीएसई पेपर लीक मामले में क्राइम ब्रांच की ओर से गठित की गई एसआईटी को जांच में अहम सुराग मिले हैं. क्राइम ब्रांच का कहना है कि इन सुराग के जरिए जल्द ये गुत्थी सुलझा ली जाएगी.


एसआईटी ने दिल्ली-एनसीआर सहित अब तक पांच जगहों पर छापे मारे हैं. हालांकि क्राइम ब्रांच ने इन पांच ठिकानों को गुप्त रहा है और इस जांच में क्या सुराग मिले हैं इसे लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी गई है. क्राइम ब्रांच का दावा है कि मामले को अब जल्द सुलझाया जा सकेगा.




झारखंड के चतरा से 9 लोगों की गिरफ्तारी
झारखंड के चतरा जिले से सीबीएसई पेपर लीक मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिसमें निजी कोचिंग संचालक, दो शिक्षकों और छात्रों समेत नौ लोगों को हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार नाबालिग छात्रों को पुलिस ने बाल सुधार गृह हजारीबाग भेज दिया है वहीं कोचिंग संचालक व दो शिक्षकों को भी जेल भेज दिया है.


धरने पर बैठे छात्र
सीबीएसई के प्रश्न-पत्रों के लीक होने और दोबारा परीक्षा के ऐलान से आक्रोशित छात्रों ने आज नई दिल्ली के प्रीत विहार इलाके में स्थित सीबीएसई दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया. आपको बता दें 12वीं कक्षा के अर्थशास्त्र (इकोनॉमिक्स) की परीक्षा 25 अप्रैल को होगी और 10वीं कक्षा का गणित विषय का इम्तिहान दिल्ली- एनसीआर और हरियाणा में जुलाई में होगा.