British High Commissioner In Mumbai: ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलेक्जेंडर एलिक्स भारत के अलग-अलग व्यंजनों का स्वाद लेकर उसे ट्विटर पर शेयर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नजर आ रहे हैं. मसाला डोसा के बाद एलेक्स एलिस अब महाराष्ट्र के वड़ा पाव का लुत्फ लेते हुए दिखे, जिसमें ब्रेड के अंदर भूना हुआ आलू डला हुआ था. 


ब्रिटिश हाई कमिश्नर एलेक्स एलिस इस वक्त मुंबई में है और राज्य के शीर्ष अधिकारियों और राजनेताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं. हालांकि, उनकी व्यस्तता से कोई फर्क नहीं पड़ता है, और वह लगातार शहर के अलग-अलग व्यंजनों का आनंद ले रहे हैं.   






उन्होंने मुंबई की जानी-मनी जगह गेटवे ऑफ इंडिया के सामने से वड़ा पाव के साथ एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की है. इसमें महाराष्ट्र स्टाइल में एलिस ने कहा कि मुंबई में वड़ा पाव के लिए हमेशा समय होता है. इस पोस्ट को 20 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि कई रोचक टिप्पणियां की गई हैं.


मुंबई यूएस कांस्युलेट ने ट्विटर पर लिखा है- अगली बार जब आप मुंबई में होंगे और वड़ा पाव खाना चाहेंगे तो महाराष्ट्र के बेस्ट स्ट्रीट फूड के लिए आसवाड के अमेरिकी कांस्युलेट जनरल रेंज में शामिल हों






दूसरे ट्विटर यूजर ने एलेक्स एलिस की इस तस्वीर पर टिप्पणी करते हुए लिट्टी की तस्वीर शेयर की है. इसमें उसने लिखा है कि एक भीर इसे भी ट्राई कीजिए, वड़ा पाव का ही भाई है, थोड़ा छोटा है.






इससे पहले, एलेक्स एलिस ने हाथ से मसाला डोसा खाने से पहले ट्विटर पर लोगों से राय मांगते हुए पूछा था कि वे डोसा कांटा और छुरी से खाएं या फिर अपने हाथों से. इस पर उन्हें अधिकतर लोगों ने अपने हाथों से ही डोसा खाने की सलाह दी थी. 


ये भी पढ़ें:


PM Meeting On Corona: देश में कोविड-19 की स्थिति और वैक्सीनेशन पर प्रधानमंत्री मोदी ने की उच्च स्तरीय बैठक


असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी में एक और केस दर्ज, जानें- क्या है पूरा मामला