लोकसभा चुनाव के पहले बंगाल के सागरपाडा इलाके में शॉकेट बम का एक बैग बरामद किया गया है. मुर्शिदाबाद पुलिस ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच गई और इलाके को घेर लिया है. पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है. 


इससे पहले 28 फरवरी को पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में बम मिला था, जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया था. बीरभूम जिले में बीते कुछ दिनों से लगातार बम की बरामदगी हो रही है, जिसे बाद पुलिस की ओर से यहां अभियान चलाया गया था.


पिछले महीने पश्चिम बंगाल के कांकड़तला और इलम बाजार थाना क्षेत्र में पुलिस ने 60 बम बरामद किया था. पुलिस की ओर से बताया गया था कि कांकड़तला थाना क्षेत्र में तालाब के किनारे झाडियों में यह बम झोले में छिपाकर रखा गया था. वहीं झलम बाजार थाना क्षेत्र से पुलिस ने नदी के किनारे 40 बरामद किए थे.






शुक्रवार (1 मार्च) को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में दोपहर 1 बजे आईईडी ब्लास्ट हुआ था. जिस कैफे में यह ब्लास्ट हुआ था वह इलाके में सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. इस ब्लास्ट को लेकर शहर की सुरक्षा और कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता बढ़ गई है. इस ब्लास्ट के बाद कर्नाटक की पुलिस और केंद्रीय जांच एजेंसी जांच में जुटे गई है.


कैफे की ओर से जारी की गई सीसीटीवी वीडियो में नजर आ रहा है कि विस्फोट होने से कुछ समय पहले संदिग्ध बिलिंग काउंटर पर खड़ा था और उसने वहां खाने के लिए कुछ ऑर्डर भी किया था.


ये भी पढ़ें : Tejaswi Yadav In Patna: MY के साथ BAAP भी! क्या है यह फैक्टर जिस पर बोले तेजस्वी- हम मर मिटने को तैयार; समझिए पूरी स्ट्रैटेजी