Punjab News: पंजाब के खन्ना में बुधवार (18 जनवरी) को बम जैसी एक चीज मिली है. खन्ना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबसे पहले पूरे इलाके को सील किया. जानकारी के मुताबिक, बम जैसी ये चीज रॉकेट शैल हो सकती है. ये सब्जी मंडी और रिहायशी इलाके के बिल्कुल नजदीक मिली है. पंजाब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और उन्होंने जांच शुरू कर दी है.


इससे पहले, चंडीगढ़ में मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास के पास एक बम मिला था. इसके बाद सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट हो गईं. पाकिस्तान से भारत में हथियारों की आवक भी हाल के दिनों में बढ़ी है. ड्रोन के जरिये हथियार भेजने की कोशिश लगातार की जाती रही है.


गुरदासपुर में मिला हथियारों का जखीरा


गुरदासपुर में बीएसएफ ने पाकिस्तान की हथियार तस्करी की कोशिश को नाकाम कर दिया. बुधवार को भारतीय सैनिकों ने चार मेड-इन-चाइना पिस्तौल, आठ मैगजीन और कुल 47 गोलियां बरामद कीं. बीते 10 दिनों में पाकिस्तान की ओर से इस तरह का यह दूसरा ड्रोन घुसपैठ का प्रयास है. 


पंजाब में बिगड़ रहा माहौल?


पंजाब में दिन-प्रतिदिन ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, जो गंभीर चिंता का विषय बन गया है. रोज कहीं बम मिलना बहुत परेशान करने वाला होता है. अब देखने वाली बात यह होगी कि इन घटनाओं को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जाते हैं ताकि राज्य में शांति का माहौल बना रहे और ऐसी घटनाओं को रोका जा सके.


ये भी पढ़ें- Jharkhand: 17 किमी पैदल चलकर वार्डेन की शिकायत करने उपायुक्त ऑफिस पहुंचीं कस्तूरबा विद्यालय की 61 छात्राएं