West Bengal Bomb Explosion: पश्चिम बंगाल (West bengal) के नॉर्थ 24 परगना (North 24 Paragna District) जिले के टीटागढ़ (Tiatagarh) में एक स्कूल की छत पर बम धमाका होने से दहशत फैल गई. जब ये बम फेंके गये थे तब स्कूल में क्लास चल रही थी. जिससे स्कूल में पढ़ रहे बच्चे और शिक्षक डर कर क्लास रूम से बाहर निकल आए. 


फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि इस स्कूल में बम क्यों फेंके गये थे. इसके पीछ किसकी साजिश हो सकती है. पुलिस इस मामले की इस एंगल से भी जांच कर रही है कि स्कूल में हमला हुआ या स्कूल की छत पर ही बम रखे गये थे?


कब हुए थे बम धमाके?
टीटागढ़ के स्कूल में हुए ये बम धमाके स्कूल की छत पर सुबह लगभग 11 बजे हुए थे. स्कूल में हुए धमाके से यहां के छात्र और शिक्षक दहशत में आ गये. इससे स्कूल की छत को भी नुकसान पहुंचा है. बम धमाके के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है.


समाचार पत्र प्रभात खबर की रिपोर्ट के अनुसार स्कूल घनी आबादी वाले इलाके में है. विस्फोट किसने किया इसकी भी जांच की जा रही है. स्कूल के ही एक शिक्षक ने प्रभात खबर से बातचीत में कहा कि बहुत जोर से धमाका हुए, हम स्टाफ रूम में बैठे हुए थे. पहले तो हमें लगा कि किसी ने बम फेंका है लेकिन जब बाहर निकल कर देखा तो स्कूल की बिल्डिंग से धुआं निकल रहा था. हम जब छत पर पहुंचे तो वहां बम फटने के निशान थे. 


दूसरी बिल्डिंग से फेंका गया था बम?
मौके पर पहुंची पुलिस ने अनुमान लगाया है कि बम को पास की बिल्डिंग से फेंका गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में ऐसा बम धमाका पहले भी हो चुका है लेकिन ये पहली बार है कि किसी ने स्कूल की बिल्डिंग पर बम फेंका है. 


इंदिरा गांधी के 'प्रोजेक्ट टाइगर' से लेकर 'चीता एक्शन प्लान' तक... कुछ ऐसा रहा जानवरों के संरक्षण का इतिहास


आतंक के समर्थन में एक बार फिर उतरा चीन, UN में लश्कर आतंकी को 'ग्लोबल टेररिस्ट' घोषित करने पर लगाया अड़ंगा