BJP On Sukhjinder Singh Randhawa: राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) ने पीएम नरेंद्र मोदी और पुलवामा हमले को लेकर एक सभा में विवादित बयान दिया है. अब इसे लेकर बीजेपी आग बबूला हो गई है. बीजेपी के तमाम नेताओं ने सुखजिंदर को आड़े हाथ लिया है और उन पर देश और पीएम मोदी के अपमान का आरोप लगाया है. पार्टी का कहना है कि राहुल गांधी की तरह ही उनकी पार्टी के और नेता भी देश को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. 


प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने उनके बयानों का पलटवार करते हुए कहा कि रंधावा ने कहा पीएम मोदी को ही नहीं, बल्कि पूरे देश का अपमानित किया गया है. उन्होंने प्रधानमंत्री के पद की गरिमा का अपमान किया है. उन्हें इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए. सुखजिंदर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस ने एक बार फिर सारी हदें पार कर दीं. जैसे राजा पटेरिया लोगों को मोदी को खत्म करने के लिए उकसाते हैं और पुलवामा पर पाकिस्तान को क्लीन चिट देते हैं.


क्या था सुखजिंदर का बयान?


सुखजिंदर ने कहा था कि वह सभी नेताओं से अपील करते हैं कि आपस में लड़ाई खत्म करो और मोदी को खत्म करने के बारे में सोचो. अगर हम मोदी को खत्म कर सकते हैं, तो हिंदुस्तान बच सकता है. अगर मोदी यहां हैं तो हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा. वहीं, पुलवामा हमले को लेकर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले फरवरी 2019 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर बीजेपी को जिस चीज ने सबसे ज्यादा आहत किया वह था 40 सैनिकों की मौत. 






पुलवामा को लेकर दागे सवाल 


सुखजिंदर ने पूछा पुलवामा कैसे हुआ? जांच कराएं. क्या उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए ऐसा किया?  पीएम कहते हैं कि उनसे बड़ा कोई देशभक्त नहीं है. मोदी को 'देशभक्ति' का मतलब नहीं पता. उन्होंने पूछा आखिर भाजपा के किस नेता ने भारत की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी?


ये भी पढ़ें: 


Terror Funding Case: जम्मू-कश्मीर में NIA की कई जगहों पर छापेमारी, आतंकी फंडिंग के खिलाफ एक्शन