BJP on Swati Maliwal: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के मुद्दे को लेकर एक बार फिर बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने कहा कि आठ दिन बीत गए हैं, लेकिन केजरीवाल अबतक चुप हैं.


शाजिया इल्मी ने कहा, ''स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना को आठ दिन हो गए हैं, आज भी केजरीवाल चुप हैं. दुनियाभर के ज्ञान के मुद्दों की बात वो करते हैं, लेकिन इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. संजय सिंह ने तो इस बात को मान लिया कि स्वाती मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार हुआ है. अब कह रहे हैं कि बीजेपी ने स्वाती मालीवाल को प्रेरित किया है.''


BJP प्रवक्ता ने CCTV के ब्लैंक होने पर उठाए सवाल


बीजेपी प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने CCTV के ब्लैंक होने पर भी अरविंद केजरीवाल पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि क्यों CCTV ब्लैंक हैं? क्यों बिभव ने फोन फॉर्मेट किया. शाजिया ने केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर कहा कि उन्होंने कुछ दिनों की मोहलत के लिए बाहर आए हैं. वो जितनी गंदगी और रायता इसमें में भी वो फैला सकते हैं, वो कर रहे हैं, लेकिन स्वाती मालीवाल मामले पर उनके मुंह में दही जम जाता है. इस बात से भटकाने के लिए दुनियाभर की बातें कर रहे हैं.


शाजिया इल्मी ने केजरीवाल पर साधा निशाना


शाजिया ने PM पर लगाए गए आरोपों को लेकर भी पलटवार किया. उन्होंने कहा कि केजरीवाल पहले अपने अहंकार को देखे, सबसे पुरानी साथी स्वाती मालीवाल जो सालों से उनके साथ हैं. उनको भी आपसे मिलने के लिए अप्वॉइंटमेंट लेना पड़ता है. इसके साथ ही उन्होंने संबित पात्रा के बयान पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि पात्रा ने बताया कि इतने बाइट और इंटरव्यू देने के बाद उनकी जुबान फिसल गई और गलती से ऐसा बोला. अब उन्होंने ये भी कहा है कि मैं तीन दिन का उपवास करूंगा. उन्होंने ना सिर्फ माफी मांगी है, लेकिन वो बहुत दुखी और परेशान भी हैं.


मुस्लिम आरक्षण पर क्या बोलीं शाजिया इल्मी


शाजिया इल्मी ने मुस्लिम आरक्षण और PM मोदी के पोस्ट को लेकर उनका बचाव किया. उन्होंने कहा कि वो पार्टी जो पहले कहती थी, ना जात पर ना पात पर मोहर लगेगी सिर्फ हाथ पर, अब क्यों कास्ट की बात कर रही है? लगातार OBC और जाति जनगणना की बात करने वाले राहुल गांधी बताएं, क्यों OBC आरक्षण का कोटा कम कर के मुस्लिम आरक्षण देने की बात की है? जामिया मिल्लिया इस्लामिया हो या अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, उसमें सिर्फ मुस्लिम आरक्षण रखा है? क्यों OBC, SC, ST का आरक्षण हटा दिया है. क्यों ये आरक्षण काट कर मुस्लिम के लिए जगह बनाई जा रही है.


यह भी पढ़ें- Harassment Case: यौन शोषण मामले में बृजभूषण शरण सिंह बोले- गलती नहीं की, ट्रायल का करेंगे सामना