BJP On DMK: अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से गिरफ्तार किए गए जाफर सादिक को लेकर बीजेपी ने तमिलनाडु की सत्तारूढ़ डीएमके सरकार को घेरा है.


बीजेपी ने रविवार (10 मार्च) को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से डीएमके के पूर्व पदाधिकारी जाफर सादिक की ड्रग तस्करी मामले में कथित संलिप्तता पर स्पष्टीकरण की मांग की. बीजेपी ने मामले में एनआई जांच की भी मांग की है.


बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष ने साधा DMK पर निशाना


दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष वानती श्रीनिवासन ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ओर से गिरफ्तार किए गए जाफर सादिक के बारे में कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि उसने (ड्रग टैफिकिंग नेटवर्क के माध्यम से अर्जित) अपना धन हॉस्पिटैलिटी सेक्टर, फिल्म प्रोडक्शनऔर तमिलनाडु की सत्तारूढ़ पार्टी को राजनीतिक दान में निवेश किया है.


वानती श्रीनिवासन ने आरोप लगाया कि तमिलनाडु में सत्तारूढ़ डीएमके सरकार का फिल्म इंडस्ट्री के साथ लंबे समय से घनिष्ठ संबंध रहा है और जाफर सादिक द्रमुक नेतृत्व का करीबी बन गया था और यहां तक कि पुलिस महानिदेशक (DGP) से पुरस्कार भी प्राप्त किया था.


2000 करोड़ रु. के ड्रग तस्करी रैकेट मामले में गिरफ्तार हुआ है जाफर सादिक


नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पिछले महीने भंडाफोड़ किए गए 2,000 करोड़ रुपये के ड्रग तस्करी रैकेट के सिलसिले में शनिवार (9 मार्च) को फिल्म निर्माता जाफर सादिक को गिरफ्तार किया. जाफर सादिक चेन्नई जिले में डीएमके के एनआरआई विंग का पूर्व में उप प्रमुख रहा है. सेंट्रल एंटी-ड्रग्स एजेंसी ने सादिक को भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फैले अवैध नेटवर्क का मास्टरमाइंड और सरगना करार दिया है.


जाफर सादिक को लेकर वानती श्रीनिवासन ने ये आरोप भी लगाए 


बीजेपी नेता वानती श्रीनिवासन ने कहा कि ऐसा लगता है कि सादिक के परिवार के सदस्य कई अन्य राजनीतिक दलों से करीबी से जुड़े हुए हैं, जिनका मौजूदा सत्तारूढ़ पार्टी के साथ गठबंधन है. एचटी की रिपोर्ट के मुताबिक, वानती श्रीनिवासन ने एक तमिल फिल्म 'मंगई' का जिक्र किया, जिसे सीएम स्टालिन की बहू ने डायरेक्ट किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि जाफर सादिक ने फिल्म को पूरी तरह से वित्त पोषित किया था. 


उन्होंने कहा कि ड्रग रैकेट में कथित संलिप्तता की खबर सामने आने के बाद जाफर सादिक को डीएमके से निष्कासित कर दिया गया था. वहीं, बीजेपी प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कहा कि स्टालिन एंड कंपनी ने सरकार (डीएमके) को ड्रग मार्केटिंग कड़गम में बदल दिया है.


यह भी पढ़ें- Anantkumar Hegde: सांसद अनंतकुमार ने की संविधान संशोधन की वकालत, बीजेपी ने बयान से किया किनारा, मांगा जवाब