BJP on Army Recruitment: बीजेपी (BJP) ने आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के उन आरोपों का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि सेना (Army) में भर्ती जाति (Cast) के आधार पर की जा रही है. बीजेपी की ओर से जवाब देते हुए प्रवक्ता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कहा है कि सेना में भर्ती जाति औऱ धर्म के आधार पर नहीं होती है. उन्होंने कहा कि संजय सिंह और आम आदमी पार्टी का सवाल मन को कष्ट देने वाला सवाल है. इंडियन आर्मी को कुछ लोग बदनाम कर रहे हैं.


उन्होंने कहा कि सेना धर्म और जाति से ऊपर है. भारत की सेना के प्रति खराब माहौल बनाया जा रहा है. संबित पात्रा ने कहा कि संजय सिंह ने ट्वीट किया कि अग्निवीर में जाति के आधार पर भर्तियां हो रही हैं. दुख इस बात का है कि संजय सिंह हकीकत नहीं जानते हैं. बहुत दुखद विषय है. बीजेपी बार बार कहती है कि भारतीय सेना के मामले में राजनीति नहीं करनी चाहिए लेकिन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी देश की सेना पर सवाल खड़े करते रहते हैं.






संजय सिंह ने मोदी सरकार पर लगाया ये आरोप


संजय सिंह (Sanjay Singh) ने एक ट्वीट (Tweet) करके सेना पर सवाल खड़े किये हैं कि अग्निवीर (Agniveer) की भर्ती जाति के आधार पर, धर्म के आधार पर की जा रही है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मोदी सरकार का घटिया चेहरा सभी के सामने आ चुका है. सवाल करते हुए कहा कि क्या मोदी जी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को सेना भर्ती के क़ाबिल नही मानते? भारत के इतिहास में पहली बार सेना (Army) में भर्ती के लिए जाति (Cast) पूछी जा रही है. उन्होंने सवाल किया कि मोदी सरकार अग्निवीर बनाना चाहती या जातिवीर.


ये भी पढ़ें: Agnipath Scheme: सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'अग्निवीर बना रहे हैं या जातिवीर'


ये भी पढ़ें: Agnipath Scheme के विरोध में AAP कार्यकर्ताओं ने मांगी भीख, PM मोदी के नाम पर 420 रुपये के चेक भेजे