BJP Slams Rahul Gandhi Over Phone Tapping: बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार (1 जून) को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर पलटवार किया. रविशंकर प्रसाद ने बताया, राहुल गांधी कहते हैं कि नफरत के बाजार में मोहब्बत का पैगाम लेकर आया हूं. मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आप नफरत का बाजार क्यों फैला रहे हैं. 


बीजेपी नेता ने कहा, राहुल गांधी आपके नफरत के बाजार को जीडीपी की रिपोर्ट ने खत्म कर दिया है. भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया की बेहतरीन अर्थव्यवस्था है. ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि दुनिया की दो बड़ी संस्थाएं कह रही हैं. 


दुनिया की जीडीपी बढ़ती जा रही है, लेकिन राहुल गांधी की बात न हो ये कैसे हो सकता है. राहुल गांधी ने कहा है कि भारत कि भारत का एक्सपोर्ट स्लो है. दरअसल राहुल के एक्सपोर्ट का आंकलन गलत है. हमारी अर्थव्यवस्था 5वें नंबर पर है. राहुल गांधी भारत के विकास की रिपोर्ट को पढ़ें. भारतीय अर्थव्यस्था ब्राइट स्पॉट है. राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो देश को बदनाम करते हैं. मोहब्बत का पैगाम तो सिर्फ बहाना है. बीजेपी नेता ये भी कहा, फोन टैपिंग को लेकर राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं. वो जांच से क्यों भागते हैं. 2030 तक भारत दुनिया का ग्रोथ ड्राइवर बनेगा. नफरत का बाजार फैलाना बंद कीजिए.


राहुल गांधी ने कहा था ये


दरअसल राहुल गांधी ने कहा,  एक समय था, जब उन्हें पता था कि उनका फोन ‘टैप’ किया जा रहा है और उन्होंने अपने आईफोन (मोबाइल) पर मजाक में कहा, ‘‘हैलो ! मिस्टर मोदी.’‘‘मुझे लगता है कि मेरा आईफोन ‘टैप’ किया गया. आपको एक राष्ट्र के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में भी डेटा सूचना की गोपनीयता के संबंध में नियम बनाने की जरूरत है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर कोई राष्ट्र तय करता है कि वह आपका फोन ‘टैप’ करना चाहता है तो इसे कोई रोक नहीं सकता है. 


ये भी पढ़ें- Rahul In US: 'हेलो! मिस्टर मोदी', अमेरिका में फोन टैपिंग पर राहुल बोले- अगर कोई देश तय कर ले तो...