बीजेपी सांसद और अभिनेता रविकिशन ने डीएमके नेता ए राजा के बयान पर पलटवार किया है. रविकिशन ने कहा कि अभी डीएमके नेताओं ने भारत को टापू कहा है, डीएमके हताश हो चुकी है. बीजेपी साउथ में भी सीटें जीतने जा रही है. इसलिए ये लोग इस तरह की भाषा पर उतर आए हैं. अभी ये भारत को कुआं और पोखर भी कहेंगे.


दरअसल, डीएमके सांसद ए राजा ने मंगलवार को कहा था, भारत कभी एक राष्ट्र नहीं रहा, बल्कि यह एक उपमहाद्वीप है और उन्हें राम का दुश्मन करार भी दिया जाता है तो उन्हें और उनकी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. ए राजा के इस बयान पर विवाद खड़ा हो गया. 


क्या बोले रविकिशन?


रवि किशन ने ए राजा पर पलटवार करते हुए कहा, बीजेपी साउथ में सीटें ला रही है. तमिलनाडु की जनता वहां का हिंदू और ईसाई बीजेपी को चाहते हैं. मैं वहां फिल्में करता हूं, वहां मेरे फैन हैं. इसलिए मुझे ग्राउंड रिपोर्ट पता है. बीजेपी आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल हर जगह कमल खिलने जा रहा है. यही दुख, यही पीड़ा, यही दर्द है इनका. अभी इन्होंने भारत को टापू कहा है, अभी ये कुआं कहेंगे और फिर पोखर कहेंगे. अभी ये बहुत कहेंगे. जैसे जैसे चुनाव आएगा, देखते जाइए ये क्या क्या कहते हैं.


 







बीजेपी ने की गिरफ्तारी की मांग


बीजेपी ने इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी और इसे नफरती भाषण बताया. इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं ने ए राजा की गिरफ्तारी की भी मांग की है. इस मामले में कांग्रेस ने भी सहयोगी डीएमके नेता ए राजा की निंदा की है. बीजेपी ने ए राजा के बयान को लेकर पूरे INDIA गठबंधन पर निशाना साधा. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ''ए राजा ने तमिल में अपने हालिया भाषण में कहा कि भारत एक राष्ट्र नहीं है.यह माओवादी विचारधारा है. अगर यह आपका जय श्री राम है, अगर यह आपकी भारत माता की जय है, तो हम जय श्री राम और भारत माता को कभी स्वीकार नहीं करेंगे.