Parvesh Verma On Arvind Kejriwal: बीजेपी (BJP) सांसद प्रवेश वर्मा (Parvesh Verma) ने एक बार फिर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल का दिमाग खराब हो गया है. ये शराब घोटाले में फंसे हैं और अगला नंबर इन्हीं का आएगा इसलिए वह अब कुछ भी बातें करने लगे हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश और विदेश में मोदी का जलवा है. उनका यह बयान  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री के मामले में आया है. 


प्रवेश वर्मा ने आगे कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है लेकिन आप (AAP) को ये नहीं पता कि पूरा देश पीएम मोदी के पीछे खड़ा है. इन्हें सिर्फ कुछ न कुछ मुद्दा बनाना है कि क्योंकि यह खुद शराब मामले में बुरी तरह से फंसे हुए हैं. भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए वह इस तरह की बातों को हवा दे रहे हैं जबकि आज पूरा देश तरक्की कर रहा है. 


केजरीवाल पर पहले भी बरसे हैं प्रवेश 


बीजेपी सांसद इससे पहले भी केजरीवाल को लेकर इस तरह के बयान जारी कर चुके हैं. पिछले महीने केजरीवाल के खिलाफ उनका बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. प्रवेश केजरीवाल को आतंकवादी भी कह चुके हैं. बीते महीने 10 मार्च को प्रवेश ने कहा था "केजरीवाल अपनी औकात में रहो. मनीष सिसोदिया की तुलना श्री राम से कर रहे हो. दिल्ली वालों का खून क्यों नहीं खौलता है? दिल्ली का मुख्यमंत्री नीच आदमी है."


क्या है ताजा मुद्दा 


दरअसल, सीएम केजरीवाल की तरफ से आचार्युलु को लिखे गए पत्र के बाद ये पूरा मामला शुरू हुआ था. इसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें सरकारी रिकॉर्ड को सार्वजनिक किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है और आश्चर्य है कि आयोग पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता के बारे में जानकारी को छिपाना क्यों चाहता है? वह इससे पहले भी कई बार पीएम मोदी की डिग्री को लेकर सवाल उठा चुके हैं. 


ये भी पढ़ें: 


West Bengal: कार का शीशा तोड़ बीजेपी नेता राजू झा पर की अंधाधुंध फायरिंग, हमलावर फरार, जांच में जुटी बंगाल पुलिस