BJP MLA Threat Letter: कर्नाटक (Karnataka) में बीजेपी विधायक (BJP MLA) केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) को एक धमकी भरी चिट्ठी (Threat Letter) मिली है जिसमें उनकी जुबान (Tongue) काटने की धमकी दी गई है. ये चिट्ठी डाक से उनके घर पर पहुंचा है. कन्नड़ भाषा (Kannada Language) में लिखी इस चिट्ठी में अज्ञात शख्स ने पूर्व मंत्री ईशवरप्पा की जीभ काटने की धमकी दी है. पत्र में लिखा है कि अगर उन्होंने एक बार और टीपू सुल्तान (Tipu Sultan) को मुस्लिम गुंडा कहा तो उनकी जीभ काट दी जाएगी.


इस मामले पर ईश्वरप्पा के निजी सहायक ने कार्रवाई की मांग की है. इसके अलावा धमकी भरे पत्र के साथ पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत भी दर्ज कराई है. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस अधीक्षक बीएम लक्ष्मी प्रसाद ने कहा है कि हमारे पास केवल सूचना थी, अभी हम शिकायत की प्रतीक्षा कर रहे हैं. हमें अभी तक चिट्ठी नहीं मिली है.






टीपू सुल्तान को कहा गुंडा


इस साल फरवरी के महीने में बजरंग दल (Bajarang Dal) के कार्यकर्ता हर्ष (Harsh) की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद शहर में सांप्रदायिक तनाव भी बढ़ गया था. इसके खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए बीजेपी (BJP) नेता केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) अक्सर मुस्लिम गुंडे (Muslim Goons) शब्दों का इस्तेमाल किया करते थे. उन्होंने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मैंने टीपू सुल्तान (Tipu Sultan) को मुस्लिम गुंडा कहा था. इसलिए वो लोग मेरी जीभ (Tongue) काट देंगे. इससे पहले भी मुझे दुबई (Dubai) से धमकी भरा फोन आया था.  


ये भी पढ़ें: Mumbai: 26/11 जैसे हमले की धमकी मामले में चार मोबाइल नंबर ने उड़ाई एजेंसियों की नींद, जांच में जुटी क्राइम ब्रांच


ये भी पढ़ें: CM योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की मिली धमकी, फेसबुक पर शेयर किया पोस्ट