मुकुल रॉय के शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की तरफ से अलग-अलग बयानों के जरिए उन्हें निशाने पर लिया जा रहा है. बंगाल में बीजेपी को झटका देकर अलविदा कहने वाले मुकुल रॉय के इस सियासी कदम के बाद भगवा पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह ने उन पर निशाना साधा और उनकी कहानी आया राम गया राम जैसी बता दिया.


अर्जुन सिंह बोले- धक्का देकर निकाला गया था


अर्जुन सिंह ने कहा, "जब अभिषेक बनर्जी का राजनीति में उदय हुआ, तब मुकुल रॉय को धक्का देकर घर से बाहर निकाला था, फिर ये बीजेपी में आ गए. बीजेपी में आने के बाद एक बार चाऊमीन खाने चले गए, फिर TMC में चले गए... इनकी आया राम गया राम वाली कहानी है." अर्जुन सिंह ने आगे कहा- “अवसरवादी लोग ही ऐसा करते हैं. वह पहली बार चुनाव जीते और वह भी बीजेपी के चुनाव चिन्ह पर. उन्हें जाने से पहले इस्तीफा देना चाहिए था. ”


सौमित्र खान बोले- मुकुल करते हैं मीर जाफर का काम


इधर, टीएमसी से बीजेपी में आए और इस वक्त विष्णुपुर से सांसद सौमित्र खान ने भी मुकुल रॉय के पार्टी छोड़ने की वजह से उन पर हमले किए और उन्हें मीर जाफर तक बता दिया. उन्होंने कहा- "मुकुल रॉय मीर ज़ाफ़र का काम कर रहे हैं .... सबको धोखा दिया है .... अपने बेटा को जीता नहीं पाए .... मुकुल रॉय का बेटा पैसा कमाने बीजेपी में आया था. हम मोदी जी के नेतृत्व में लड़ाई लड़ते रहेंगे. जो राजनीति में पैसा के लालच में आए हैं वो तो जाएंगे ही."


खर्गेन मुर्मू बोले- मुकुल के जाने का पार्टी पर नहीं पड़ेगा असर


पश्चिम बंगाल से एक और बीजेपी सांसद खर्गेन मुर्मू ने मुकुल रॉय के टीएमसी ज्वाइन करने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- “उन्होंने पार्टी के संगठनात्मक स्तर पर अच्छा काम किया. आज मुझे पता चला कि वह टीएमसी में चले गए. यह उनका मामला है. वही इस बारे में बता सकते हैं. लेकिन इसका बीजेपी पर कोई असर नहीं पड़ेगा.”


ये भी पढ़ें: मुकुल रॉय को पद दिए जाने के सवाल पर जानें क्या बोलीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी