नई दिल्ली: पाकिस्तानी संसद में सांसद अयाज़ सादिक के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान को लेकर किए गए दावे के बाद बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज़ कसा है. संबित पात्रा ने कहा है कि राहुल जी आप सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे थे न? ज़रा देखिए मोदी जी का क्या खौफ है पाकिस्तान में.


संबित पात्रा ने पाकिस्तानी संसद का एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें सांसद अयाज़ सादिक कहते नज़र आ रहे हैं, "चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ तशरीफ लाए. पैर कांप रहे थे, पसीने माथे पर थे. और हमसे शाह महमूद साहब ने कहा कि खुदा का वास्ता है, इसको वापस जाने दें. क्योंकि 9 बजे रात को हिंदुस्तान पाकिस्तान पर अटैक कर रहा है."



27 फरवरी 2019 को अभिनंदन का मिग-21 हुआ था क्रैश
आपको बता दें कि पिछले साल 27 फरवरी को पाकिस्तान के जहाजों को खदेड़ते हुए भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान का मिग-21 ज़हाज़ क्रैश हो गया था और वो पैराशूट के जरिए विमान से कूद गए थे. इसके बाद पाकिस्तान की सेना ने अभिनंदन को अपने कब्जे में ले लिया था.


गिरने के बाद तो विंग कमांडर को पता नहीं चला कि वे कहां हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें ये आभास हुआ कि वे पाकिस्तान में हैं तो उन्होंने अपने पास मौजूद दस्तावेज तालाब में फेंक दिए और कुछ को चबाकर निगल गए. ऐसा उन्होंने इसलिए किया जिससे कि देश के बारे में अहम जानकारी दुश्मनों को हाथ न लगे. गिरने के बाद वहां के लोगों ने उनपर हमला भी किया, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं खोई.


ये भी पढ़ें:


अफसरों पर भड़के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, कहा- ‘जिनके काम में देरी हुई, उनके फोटो टांग दें’ 


भारत में दिन दूनी रात चौगुनी गति से बढ़ती है नेताओं की कमाई, करप्शन इंडेक्स में भारत 80वें नंबर पर