Bharat Jodo Yatra: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस की भारत जोडो यात्रा को लेकर राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जो अपनी पार्टी को नहीं जोड़ सकते वो भारत को जोड़ने की बात करते हैं. अगर आप देश को जोड़ने निकले हैं तो आपसे ये सवाल पूछा जाएगा ही कि आप भारत जोड़ो यात्रा के जरिए भारत को कितना जोड़ पाए हैं. आप भारत से कितना जुड़ पाए?


रविशंकर प्रसाद ने आगे कहा कि आपकी यात्रा में तो टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग भी शामिल हुए, जिन्होंने देश के खिलाफ अपमानजनक बातें कहीं और आपने भी तो अपने भारत दर्शन के दौरान देश की सेना का अपमान किया. आप कहते हैं कि मोहब्बत का पैगाम लेकर आया हूं, लेकिन आप तो प्रधानमंत्री के खिलाफ ही बोलते हैं. ये कैसा मोहब्बत का पैगाम है.


रविशंकर प्रसाद का तंज- खूब दिल्ली दर्शन कीजिए


दिल्ली पहुंची कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर जुबानी हमला बोला और सलाह देते हुए कहा कि आप देश के लोगों का सम्मान कीजिए, उनके मत का सम्मान कीजिए और खूब दिल्ली दर्शन कीजिए.


अनुराग ठाकुर ने भी राहुल पर निशाना साधा


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी शनिवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर सवाल उठाया और जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि चीन, कोरिया और जापान में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं, लेकिन कांग्रेस को तो बस एक ही परिवार की चिंता है. यह समय जब कोरोना को लेकर कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने का है तो वे कोरोना फैलाने में लगे हैं.


ठाकुर ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि क्या वह या कांग्रेस के अन्य नेता जो हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के संपर्क में आए थे, उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया? सीएम सुक्खू पिछले हफ्ते कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.


रविशंकर प्रसाद ने लगाया था आरोप


इससे पहले बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो को लेकर कहा था कि ये एक खास परिवार को बचाने की यात्रा है. इनके साथ वे लोग शामिल हैं जो भ्रष्टाचार के आरोपी हैं और जिनकी राजनीति खतरे में है. कोरोना काल में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को जोड़ने की बात कर रहे थे तब इन्होंने ही कहा था कि थाली पीटने से क्या होगा, मोमबत्ती जलाने से क्या होगा. 


यह भी पढ़ें:


Bharat Jodo Yatra: 'हिन्दुस्तान जानता है कि नरेंद्र मोदी नहीं, अडानी-अंबानी की है सरकार'- लाल किले से बोले राहुल गांधी