Assam BJP On Rahul Gandhi: राहुल गांधी भारत को 'गुजरात से बंगाल तक' बताने वाले अपने एक ट्वीट को लेकर विवादों में घिर गए हैं. असम बीजेपी की ओर से कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) के खिलाफ राजद्रोह (Sedition Cases) का मुकदमा दर्ज कराने की बात कही जा रही है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस ट्वीट के लिए 14 फरवरी को असम में बीजेपी की ओर से कम से एक हजार रोजद्रोह के मामले दर्ज कराए जाएंगे. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट के माध्यम से केंद्र सरकार और बीजेपी (BJP) को निशाने पर लेते हुए घेरने की कोशिश की थी.
 
राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी दर्ज कराएगी राजद्रोह के मुकदमे


इससे पहले रविवार को असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला था. हिमंत बिस्वा सरमा ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भाषा बिल्कुल वैसी है, जैसी 1947 से पहले के जिन्ना की भाषा रही थी. असम के मुख्यमंत्री यहीं नहीं रूके और कहा कि राहुल गांधी के भीतर जिन्ना का भूत समा गया है. सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भारत केवल गुजरात से लेकर पश्चिम बंगाल तक ही लगता है. वो इस बात पर गौर कर रहे हैं कि राहुल पिछले 10 दिनों में क्या-क्या कह रहे हैं.






'गुजरात से बंगाल तक' वाले ट्वीट पर घिरे राहुल गांधी


वहीं राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) ने भी कहा था कि कांग्रेस नेता के लिए भारत पश्चिम बंगाल में ही समाप्त होता है! मेरे सुंदर राज्य अरुणाचल प्रदेश सहित भारत का पूर्वोत्तर हिस्सा भारत को लेकर उनके विचार का हिस्सा नहीं है. अब राहुल गांधी के इसी ट्वीट को लेकर बीजेपी असम में उनके खिलाफ राजद्रोह के मुकदमे दर्ज कराने जा रही है.


बता दें कि रविवार को राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर से केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया था. बैंक फ्रॉड को लेकर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि 75 सालों में देश की जनता के पैसे को लेकर इतनी धांधली कभी नहीं हुई थी. उन्होंने ये भी कहा था कि मोदी के कुछ मित्रों के लिए ही अच्छे दिन आए हैं.


ये भी पढ़ें:


Elections 2022 Voting Live: यूपी-उत्तराखंड-गोवा में वोटिंग जारी, CM योगी बोले- गजवा ए हिंद का सपना कयामत तक साकार नहीं होगा


Hijab Row: हिजाब के समर्थन में उतरे ओवैसी, कहा- इंशा अल्लाह 'एक दिन हिजाब पहनी महिला बनेगी प्रधानमंत्री'