Amit Malviya Attack on Raghav Chadha: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार (23 मार्च) को आम आदमी पार्टी (AAP) सांसद राघव चड्ढा पर जमकर हमला किया. बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लंदन में आंखों का इलाज कराने पहुंचे राघव चड्ढा की ब्रिटिश लेबर सांसद प्रीत के. गिल से मुलाकात पर सवाल उठाया है. उनका कहना है कि जो सांसद अलगाववाद और खालिस्तान की वकालत करता है, उससे राघव मिले हैं.


अमित मालवीय ने जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का जिक्र करते हुए कहा कि वह कहती हैं, “भारत के अंदर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं. हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा.” अमित मालवीय ने एक्स पर चड्ढा और प्रीत के. गिल की फोटो को पोस्ट करते हुए कहा, ''सुनीता केजरीवाल की बात से मैं पूरी तरह सहमत हूं."


फोटो शेयर कर आप को घेरने की कोशिश


अमित मालवीय ने इस फोटो के आगे लिखा, “वह शायद यह बताना चाहती हैं कि आप सांसद राघव चड्ढा ब्रिटिश लेबर सांसद प्रीत के. गिल के साथ क्या कर रहे हैं, जो खुले तौर पर अलगाववाद की वकालत करते हैं. वह ब्रिटेन में भारत के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के लिए धन जुटाते हैं. वह लगातार भारत विरोधी पोस्ट भी करते हैं.”






राघव के लंदन में इलाज का कारण पूछा 


अमित मालवीय यहीं नहीं रुके. उन्होंने राघव चड्ढा के लंदन में इलाज कराने पर सवाल उठाते हुए दिल्ली सरकार पर भी हमला बोला. अमित मालवीय ने एक्स पर लिखा, “दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाओं में परिवर्तन का क्या हुआ? क्या विज्ञापन में आने वाला दिल्ली का हेल्थ मॉडल एक दिखावा है? वह अपनी आंखों की सर्जरी विदेश में क्यों करवा रहे हैं, दिल्ली सरकार के अस्पताल में क्यों नहीं करा रहे हैं?”


AAP और BJP नेता लगा रहे आरोप प्रत्यारोप


बता दें कि ईडी की ओर से दिल्ली के सीएम और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से ही आप के नेता लगातार बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं. आप इसे लोकसभा चुनाव की वजह से बीजेपी की साजिश बता रही है, जबकि बीजेपी के नेता केजरीवाल पर करप्शन का आरोप लगा रहे हैं.


ये भी पढ़ें


China on Arunachal Pradesh: 3700 किलोमीटर दूर बैठ एस जयशंकर ने लगाई ड्रैगन की क्लास, चीन को बताया कि आखिर क्यों अरुणाचल है भारत का अभिन्न अंग?