बिहार में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर जेडीयू का आज से वर्चुवल रैली की शुरुआत हो जाएगी.जेडीयू के नेता विधान सभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं और नेताओं से संवाद स्थापित करेंगे. यह वर्चुवल संवाद 18 जुलाई से शुरू होगी जो 2 अगस्त तक चलेगी. जेडीयू ने इसके लिए बाकायदा चार टीम गठित की है. हर टीम का एक टीम लीडर होगा जिसके बाकी सदस्य होंगे. हर टीम के सदस्यों को एक जिले के सभी विधान सभा के कार्यकर्ताओं से बात करनी होगी. राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह की टीम में संतोष निराला, चन्द्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी, नीरज कुमार और अभय कुशवाहा होंगे.


टीम -2 वशिष्ठ नारायण सिंह जिनके साथ हरिवंश नारायण सिंह, अशोक चौधरी, शैलेश कुमार, मो यूनुस हुसैन हकीम और रामसेवक सिंह, टीम-3 में विजेंद्र प्रसाद यादव, संजय कुमार झा, रमेश रषिदेव , लक्ष्मेश्वर राय, तनवीर अख्तर, सुहेली मेहता टीम-4. राजीव रंजन सिंह ललन, महेश्वर हजारी, मदन सहनी, कहकशां परवीन और उमेश कुशवाहा.


पार्टी सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से लगभग 18 से 20 लाख लोगों को जोड़ने की योजना पर काम कर रही है ताकि उस दिन बड़ी संख्या में लोग सीधे नीतीश कुमार के लाइव भाषण को सुन सकें.


नीतीश से आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पार्टी के चुनाव अभियान की शुरुआत करने की उम्मीद है. इस साल अक्टूबर में राज्य में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.