Pragya Singh Thakur News: मध्य प्रदेश के भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर नए अवतार में दिखाई दीं. सांसद प्रज्ञा ठाकुर बुधवार को कबड्डी खेलती हुई दिखाई दीं. प्रज्ञा ठाकुर भोपाल के शक्तिनगर में स्थिति मां काली के दर्शन के लिए पहुंची थी. यहां पहुंचकर उन्होंने विधि विधान के साथ मां काली की पूजा अर्चना की. पूजा के बाद उन्होंने वहां मौजूद महिला खिलाड़ियों के साथ कबड्डी भी खेली. इस दौरान उन्होंने खिलाड़ी और कोच सम्मानित भी किया. काली मंदिर में पूजा के बाद सांसद प्रज्ञा सिंह शक्तिनगर के ग्राउंड में खेल रहे खिलाड़ियों के बीच पहुंचीं और उनका हौसला अफजाई की.






इससे पहले जुलाई महीने में उन्हें शक्ति नगर में ही बास्केटबाल खेलते हुए देखा गया था. उस वक्त सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर शक्ति नगर के बास्केटबॉल ग्राउंड पर वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वहां पहुंची थी. जिस समय वह वहां पहुंची थी उस वक्त खिलाड़ी ग्राउंड पर प्रैक्टिस कर रहे थे. खिलाड़ियों को खेलता देख वह खुद को नहीं रोक पाईं और उनके बीच पहुंचकर हाथ आजमाने लगीं.


गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को हाईब्लड प्रेशर की बीमारी है. इसके अलावा भी उन्हें कथित तौर पर की बिमारियां हैं. इन्ही बीमारियों के कारण उन्हें चलने में परेशानी महसूस होती है. इस कारण वह पिछले कई साल से व्हील चेयर पर बैठी दिखाई देती हैं.


Karnataka Politics: एक वीडियो की वजह से कर्नाटक कांग्रेस में कैसे हुआ बवाल, जानें?


Manmohan Singh Health Update: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ी, AIIMS में भर्ती