Bhagwant Mann's Oath Ceremony: पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी ने ऐतिहासिक जीत दर्ज कर एक बार फिर सभी को चौंका दिया. पार्टी ने भगवंत मान के चेहरे पर चुनाव लड़ा और 117 सीटों में से 92 सीटों पर बड़ी जीत दर्ज की. इस जीत के बाद अब भव्य शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया जा रहा है. शपथ ग्रहण से पहले भावी सीएम भगवंत मान ने एक ट्वीट भी किया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि आज उनके साथ पूरा पंजाब शपथ लेगा. साथ ही आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी इसे लेकर ट्वीट किया है. 


भगवंत मान बोले - पूरा पंजाब लेगा शपथ
भगवंत मान अगले कुछ ही घंटों में पंजाब के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं. शपथ लेने से पहले भगवंत मान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "सूरज की सुनहरी किरण आज एक नया सवेरा लेकर आई है. शहीद भगत सिंह और बाबा साहब के सपनों को साकार करने के लिए आज पूरा पंजाब खटकड़ कलां में शपथ लेगा. शहीद भगत सिंह जी की सोच पर पहरा देने के लिए मैं उनके पैतृक गांव खटकड़ कलां के लिए रवाना हो रहा हूं."






अरविंद केजरीवाल ने भी किया ट्वीट
भगवंत मान के अलावा दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी शपथ ग्रहण को लेकर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने बताया कि वो पंजाब के लिए रवाना हो चुके हैं. केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि, "आज पंजाब के लिए बहुत बड़ा दिन है. नई उम्मीद की इस सुनहरी सुबह में आज पूरा पंजाब इकठ्ठा होकर एक खुशहाल पंजाब बनाने की शपथ लेगा. उस ऐतिहासिक पल का साक्षी बनने के लिए मैं भी शहीद भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़ कलां के लिए रवाना हो गया हूं." 






बता दें कि भगवंत मान पंजाब के 17वें सीएम के तौर पर शपथ लेने जा रहे हैं. उन्होंने अपने शपथ ग्रहण समारोह के लिए भगत सिंह के गांव खटकड़ कलां को चुना. जहां वो हजारों लोगों की मौजूदगी में शपथ लेंगे. इस दौरान पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी उनके साथ मौजूद होंगे. भगवंत मान के समर्थक पीली पगड़ी पहनकर समारोह स्थल पर पहुंच रहे हैं. 


ये भी पढ़ें - 


राष्ट्रपति चुनाव पर पड़ेगा पांच राज्यों के चुनाव नतीजों का असर? जानें क्या है फॉर्मूला और मौजूदा समीकरण


विधानसभा चुनावों में हार के बाद गांधी परिवार को मिला Shiv Sena का साथ, G-23 नेताओं को बताया 'सड़ा हुआ आम'