बेंगलुरू: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू का एक वीडियो वायरल हो रही है. वायरल वीडियो में पुलिस दो बाइक सवारों को पीटती नज़र आ रही है. वीडियो में पुलिस बाइक पर स्टंट करने वाले आरोपियों को सार्वजनिक रूप से पीटते और दुर्व्यवहार करते नजर आ रही है. मौके पर मौजूद एक शख्स को भी बल्ले से धुनाई करते देखा जा सकता है.


खबरों के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने पुलिस से दो युवाओं के बारे में शिकायत की थी. दोनों बाइक पर खतरनाक स्टंट के जरिए इलाके में दहशत फैलाते थे. पुलिस को ये भी बताया जाता है कि उनका खतरनाक स्टंट लोगों की जान के लिए मुसीबत कर रहा है. शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों का पीछा कर पकड़ लिया. पहले तो पुलिस ने उन्हें समझाबुझा कर जाने की इजाजत दे दी. मगर जैसे ही उन्हें पुलिस से छुटकारा मिला, दोनों ने फिर स्टंट करते हुए तेजी से बाइक चला दी. पुलिस ने दोबारा पीछा कर दोनों को पकड़ लिया.


उसके बाद एक पुलिसवाला दोनों को डांटने लगता है. साथ ही ये भी कहता हुआ नजर आ रहा है कि क्या उसने उन्हें सावधानी से गाड़ी चलाने को नहीं कहा था. फिर एक पुलिसकर्मी दोनों को गाली देते हुए एक के चेहरे पर लात मारता है. इसी बीच भीड़ में से एक अन्य शख्स बल्ला लेकर आ जाता है और आरोपी की धुनाई करने लगता है. दूसरा पुलिसवाला उसे पीटने से मना करने वक्त डांटता है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों पुलिसवाले और बल्ले से पिटाई करनेवाले की पहचान कर ली है.


हैदराबाद से यूपी लौट रहे पांच मजदूरों के साथ MP के नरसिंहपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रक पलटने से गई जान


COVID-19: घर से ही 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाओं की आंसर शीट चेक करेंगे टीचर